ट्रांसपेरेंट ड्रैस के बाद साड़ी में नजर आईं दीपिका, तस्वीरों से नहीं हटा पाएंगे नजरें

2/5/2018 5:55:14 PM

xमुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में जाने-माने डिजाइनर सब्यसाची के लिए फोटोशूट कराया है, जिसे खुद सब्यसाची ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है।

PunjabKesari

वैसे तो दीपिका अक्सर बोल्ड और हॉट फोटोशऊट करवाती रहती हैं लेकिन इन तस्वीरों में दीपिका का साड़ी में ट्रैडिशनल अवतार फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देने वाला है। 

PunjabKesari

अगर दीपिका की पहली तस्वीर की बात की जाए तो इसमें वह एक कुर्सी पर हल्के गोल्डन कलर की साड़ी पहने और साथ में सिंपल मेकअप के साथ काफी खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने गले में हरे रंग का एक खूबसूरत हार भी पहना है जो उनकी सुंदरता में चार चांद लगा रहा है। दूसरी तस्वीर में दीपिका रैड कलर की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

इसके अलावा उनके कानों में खूबसूरत झुमके और माथे पर रेड कलर की बिंदी लगी हुई है। वैसे तो इस तस्वीर में आप दीपिका से अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे लेकिन तस्वीर में उनकी आखें बहुत कुछ बयां कर रही हैं।

PunjabKesari

सब्यसाची ने जो तीसरी तस्वीर साझा की है उसमें दीपिका साड़ी और गले के हार के साथ राजस्थानी मांग टीका लगाए हुए काफी खूबसूरत लग रही हैं तस्वीर में उनका अंदाज और सुंदरता मनमोह लेने वाली है। 

PunjabKesari

बता दें कि दीपिका उन अदाकाराओं में से एक हैं जो अपने अभिनय के साथ -साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी सराही जाती हैं। उनकी इन्हीं खासियतों का असर है कि देश और दुनिया का बड़े से बड़ा ब्रांड उनके साथ हाथ मिलाना चाहता है लेकिन दीपिका पादुकोण यूं ही किसी को हां नहीं कहती हैं। वो किसी के साथ भी साझेदारी शुरू करने से पहले कई बार सोचती हैं और फिर हामी भरती हैं। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News