VARIETY MAGAZINE की इम्पेक्ट विमेंस 2018 लिस्ट में दीपिका का नाम, कोई और भारतीय महिला नहीं

3/9/2018 2:44:55 PM

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म 'पद्मावत' की रिलीज को लेकर भले ही देशभर में जमकर बवाल हुआ हो लेकिन फिल्म की रिलीज के बाद इसने सफलता के झंडे गाड़ दिए हैं। पद्मावत से जुड़े विवाद के बाद भी मजबूती से खड़ी रहीं एक्ट्रैस दीपिका को Variety Magazine ने इम्पेक्ट विमेंस 2018 की लिस्ट में जगह दी है।

PunjabKesari

बता दें कि मैगजीन ने दुनिया भर में महिलाओं को अपने काम के कारण होने वाले प्रभाव के लिए अपनी सूची बनाई है और इस सूची में  दीपिका का नाम शामिल हुआ है। मैगजीन में छपे आर्टिकल में लिखा गया कि फिल्म पद्मावत को लेकर दीपिका को मौत की धमकी तक मिली। लेकिन वह घबराईं नहीं और अपने फैसले पर डटी रहीं। बैटमिंटन खिलाड़ी, मॉडल और अब बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड एक्ट्रैस को इस लिस्ट में शामिल करने के लिए इससे ज़्यादा वजहों की ज़रूरत नहीं।

 

इस लिस्ट में दुनियाभर की महिलाएं शामिल हैं। खास बात ये भी है कि भारत से सिर्फ दीपिका पादुकोण का ही नाम इसमें शामिल किया गया है। दीपिका ने कई सुपरहिट फिल्में इंडस्ट्री को दी हैं, जैसे "ओम शांति ओम" और "चेन्नई एक्सप्रेस" हॉलीवुड की "एक्सएक्स x: रिटर्न ऑफ एक्संडर केज" आदि।उन्होंने Live Laugh Love Foundation की भी शुरूआत की है। जो मानसिक बीमारी से जूझ रहे लोगों की हेल्प करता है।

 

दीपिका ने इस सम्मान से खुश होकर ट्वीट भी किया है। 

honoured & humbled joining these amazing achievers!Thank You @Variety ...🙏🏽

Deepika Padukone added,

Deepika First Day First Show Club @dp1stday1stshow

.@deepikapadukone The only Indian Actress to get featured in “@Variety’s International Women’s Impact Report” with the likes of Gal Gadot, Nicole Kidman,…

2:28 AM - 8 Mar 2018


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News