बचपन में इतनी CUTE दिखती थी दीपिका पादुकोण, तस्वीरें देखकर आपको भी हो जाएगा प्यार

1/5/2018 6:22:49 PM

मुंबई: बॉलीवुड व हॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का आज 31 साल की हो गईं हैं। दीपिका ने अपने करियर की शुरूआत मॉडलिंग से की। इसके अलावा वह बैडमिंटन खिलाड़ी भी रह चुकी है। हम आपको दीपिका के जन्मदिन पर उनके बारें में खास बातें बताएंगे। 

PunjabKesari

बताया जाता है कि दीपिका से एक बार जब ट्विटर पर किसी फैन ने सवाल किया कि उनके सुपरहीरो कौन हैं? तो दीपिका ने कहा, मेरे सुपरहीरो मेरे पापा हैं। बता दें दीपिका पादुकोण के पि‍ता प्रकाश पादुकोण जाने माने बैडमिंटन प्लेयर रहे हैं। बचपन में बैडमिंटन खिलाड़ी बनने की इच्छा रखने वाली दीपिका को ग्लैमर की दुनिया ने अपनी तरफ ऐसा आकर्षित किया कि उनके सर पर मॉडलिंग का भूत सवार हो गया।

PunjabKesari

किंगफिशर के हॉट मॉडलिंग कैलेंडर शूट से सबकी नजरों में आने वाली दीपिका ने लिरिल, डाबर, क्लोज अप जैसे कई मशहूर ब्रांड्स के लिए कई विज्ञापन किए। अपने स्‍कूल टाइम  से ही दीपिका ने भरतनाट्यम सीखा है। फिल्‍म देखना, संगीत सुनने के अलावा खाना और सोना उनका शौक है। दीपिका को खाना बनाना भी पसंद है साथ ही वह चॉकलेट की बड़ी दीवानी हैं।

PunjabKesari

बता दें कि 17 साल की उम्र में पहली बार दीपिका रैंप पर चली और धीरे-धीरे वह हॉट मॉडल बन गई। 'ऐश्‍वर्या ' नाम की उनकी पहली फिल्‍म कन्नड़ में सुपर हिट रही थी। 5 जनवरी, 1986 को डेनमार्क के कोपनहेगन में जन्‍म लेने वाली दीपिका महान बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बड़ी बेटी हैं। दीपिका की छोटी बहन का नाम अनिशा है।

PunjabKesari

अनुपम खेर के एक्टिंग स्कूल से एक्टिंग का कोर्स करने के बाद दीपिका ने 'ओम शांति ओम' से बॉलीवुड में कदम रखा। अपनी पहली ही फिल्म से दीपिका सबके दिलों पर छा गईं और अब तक उनकी तकरीबन सभी फिल्‍में हिट रहीं हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News