...तो इसलिए इस साल कान फिल्म महोत्सव में शामिल नहीं होंगी दीपिका पादुकोण

3/26/2017 12:46:25 AM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जो की बॉलीवुड के साथ ही साथ हॉलीवुड की फिल्मो में भी काफी सक्रिय है। दीपिका व हॉलीवुड एक्टर विन डीजल की पूर्व की एक फिल्म जिसका नाम है “ट्रिपल एक्स: रिटर्न ऑफ़ जेंडर केज” में आप पहले ही दीपिका पादुकोण व विन डीजल को एक साथ में देख चुके है।

अब वह जल्द ही खूबसूरत 'पद्मावती' के किरदार में भी हमे नजर आने वाली है। इस फिल्म पर अभी तेजी से महाभारत भी चल रहा है तथा अपनी फिल्म पद्मावती के बारे में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि वह अपनी आने वाली फिल्म ‘पद्मावती' में व्यस्त रहने के कारण 2017 के कान फिल्मोत्सव में शामिल नहीं हो सकेंगी।

दीपिका ने हाल ही में सौंदर्य प्रसाधन बनाने वाली कंपनी लोरियल के साथ एक अंतरराष्ट्रीय करार किया है जिसके तहत वह कंपनी की भारतीय ब्रांड के रुप में नजर आयेंगी। महोत्सव में शामिल होने के बारे में पूछे जाने पर दीपिका ने कहा, ‘नहीं। इस समय मेरा सारा ध्यान ‘पद्मावती' में लगा हुआ है।' वह कल रात एचटी स्टाइल अवार्ड समारोह में बोल रही थी। समारोह में पुरस्कार जीतने वाली दीपीका ने कहा, ‘पुरस्कार जीतने का अनुभव शानदार है।

बता दें कि दीपिका, संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्‍म 'पद्मावती' की शूटिंग को लेकर बिजी हैं। फिल्‍म में वे रानी पद्मावती का किरदार निभायेंगी। फिल्‍म में रणवीर सिंह और शाहिद कपूर भी मुख्‍य भूमिका में हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News