दीपिका के फैंस ने करणी सेना को दिया जवाब, #DP1stDay1stShow से हुए एकजुट

1/25/2018 2:35:46 PM

नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म 'पद्मावत' की रिलीज के साथ, सोशल मीडिया पर अभिनेत्री के प्रति उनके प्रशंसकों की सनक साफ देखने मिल रही है। जहा एक तरफ करनी सेना ने भारत के अलग अलग क्षेत्रों मैं धरना दे कर 'पद्मावत' के प्रदर्शन पर रोक लगाने की कोशिश की, वहीं दूसरी तरफ दीपिका के फैंस ने दीपिका की तरफ अपनी निर्विवादित श्रद्धा दिखाई। 
 

सोशल मीडिया पर #DP1stDay1stShow के हैशटैग के साथ विश्व भर से दीपिका के प्रशंसक एकजुट हो कर फ़िल्म 'पद्मावत' की रिलीज का जश्न मना रहे हैं। साथ ही वो सभी लोगों को घर से निकल कर सिनेमाघरों में जाने की प्रेरणा भी दे रहे हैं।


'पद्मावत' की रिलीज के साथ एक बार फिर दीपिका के प्रशंसकों को जश्न मनाने का मौका मिल गया है क्योंकि 'xxx: रिटर्न ऑफ झंडर केज' की रिलीज के लगभग एक साल बाद अभिनेत्री बड़े पर्दे पर अपने प्रशंसकों से रूबरू हो रही है।
 

अभिनेत्री के प्रशंसक 'पद्मावत' की रिलीज को एक उत्सव की तरह मना रहे है जहाँ बड़ी संख्या में जनता जनार्दन सिनेमाघरों में इस फ़िल्म को देखकर अपना सहयोग जाहिर कर रही है। देशभर से दर्शक सिनेमाघरों में दीपिका की विशालकाय फ़िल्म 'पद्मावत' का पहले दिन पहला शो देख कर दीपिका के प्रति अपना प्यार और स्नेह बयां कर रहे है।



'पद्मावत' की रिलीज के साथ दीपिका ने फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के साथ अपनी हैट्रिक पूरी कर ली है। लीला, मस्तानी जैसे यादगार किरदारों के साथ दर्शको का मनोरंजन करने के बाद दीपिका अब रानीसा पद्मावती की भूमिका में दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है।
 

दीपिका पादुकोण को फ़िल्म में अपने शानदार और अविश्वसनीय अभिनय के लिए बेहतरीन प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है। फ़िल्म में दीपिका  का 'जोहर' सीन इस इतिहासिक फिल्म का सबसे बड़ा हाई पॉइंट माना जा रहा है। आलोचकों और दर्शकों द्वारा दीपिका के पद्मावती अभिनय को अब तक का सबसे प्रभावशाली करार कर दिया गया है और इसमें कोई दो राय नहीं कि 'पद्मावत' एक मिल का पत्थर साबित होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News