आमिर खान बोले- ''सीक्रेट सुपरस्टार'' और ''दंगल'' एक विषय पर बेस्ड फिल्में हैं

8/14/2017 2:02:15 AM

मुंबईः  'दंगल' चर्चित अभिनेत्री जायरा वसीम ने बताया कि आगामी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' की शूटिंग मजेदार रही। वह इस फिल्म में सुपरस्टार आमिर खान के साथ दूसरी बार काम कर रही हैं। आमिर के साथ काम के अनुभव के बारे में पूछे जाने पर जायरा ने कहा, "अद्भुत अनुभव रहा। फिल्म की शूटिंग मजेदार रही।" उन्होंने कहा कि उन्हें जब पता चला कि 'सीक्रेट सुपरस्टार में आमिर शक्ति कुमार की भूमिका में हैं, तो वह हैरान रह गईं।

वैसे आमिर खान संजीदा और अलग हटकर फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं। बतौर प्रोड्यूसर भी इस बात को ही फॉलो करते हैं। उनकी प्रोड्यूस्ड फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ जल्द ही रिलीज होगी। इसमें अपने किरदार, कहानी और लीड एक्ट्रेस सायरा वसीम से जुड़ी बातें साझा कर रहे हैं, आमिर खान। 

 

फिल्म ‘दंगल’ के बाद आमिर खान अपनी अगली फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म को वह प्रोड्यूस ही नहीं कर रहे हैं, बल्कि इसमें एक रॉकस्टार का किरदार भी निभा रहे हैं। जबकि लीड रोल में ‘दंगल’ में काम कर चुकीं जायरा वसीम हैं, फिल्म की कहानी जायरा के किरदार के इर्द-गिर्द ही घूमती है।

फिल्म के डायरेक्टर अद्वैत चंदन हैं, वह कई साल तक आमिर खान के मैनेजर भी रहे हैं। हाल ही में ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के ट्रेलर लॉन्च पर आमिर खान से लंबी बातचीत हुई। पेश है, फिल्म से जुड़ी बातें उनकी जुबानी। 'सीक्रेट सुपरस्टार' एक किशोरी की कहानी है, जो गायिका बनना चाहती है, लेकिन उसके पिता इसके खिलाफ हैं। हालांकि वह इंटरनेट पर वीडियो पोस्ट कर गुमनाम सुर्खियां बटोरती है। 'सीक्रेट सुपरस्टार' दिवाली पर रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News