फिल्‍म रिव्‍यू: 'कमांडो 2' में धमाकेदार एक्शन.. लेकिन BOX OFFICE पर ठंडी शुरुआत!

Friday, March 3, 2017 7:48 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल की फिल्म कमांडो-2 आज 3 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। कमांडो के सिक्वल में एक बार फिर विद्युत् ने दमदार एक्शन सीन किये हैं लेकिन फिल्म की कमजोर स्क्रिप्ट के कारण उन्हें ज्यादा कुछ करने का मौका नहीं मिल पाया। फिल्म के शुरुआत में ही विद्युत् की धमाकेदार एंट्री होती है। अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म ‘कमांडो 2’ दर्शकों को थोड़ी निराश करती हुई जरुर नजर आई। फिल्म में विद्युत् कैप्टन करणवीर का रोल प्ले किया है। फिल्म की पूरी कहानी ब्लैक मनी पर फोकस करते हुए बनाई गयी है। जिसे भारत लाने की जिम्मेदारी कमांडो करणवीर डोंगरा यानि विद्युत् जामवाल को दी जाती है। 

विक्की को भारत लाने और उससे सब राज उगलवाने का जिम्मा कमांडो विद्युत् के  पास है लेकिन ये मिशन इतना आसान नहीं है। करण जितना ही इसे सुलझाने की कोशिश करता है उतना ही खुद को उलझते हुए पाता है। कैसे वो इन सबसे निकलकर अपने देश में कालाधन वापस लाता है यही फिल्म की कहानी है। जिसके लिए आपको सिनेमाघरों तक जाना होगा।

अगर फिल्म की संगीत के बारे में बात करे तो फिल्म का केवल एक गीत ‘हरे कृष्णा हरे राम’ आपको बेहद पसंद आएगा। इसे अरमान मलिक और रफ़्तार ने गाया है।अगर फिल्म में अभिनय की बात करे तो एक बार फिर विद्युत् जामवाल ने दमदार एक्टिंग की है जिसमें उन्होंने जबरदस्त एक्शन का तड़का लगाया है। वहीं फिल्म के अन्य कलाकार अदा शर्मा, ईशा गुप्ता और फ्रेडी ने भी अपना रोल बखूबी निभाया है। अगर आपको विद्युत के एक्शन सीन देखने हैं या आप उनके डाई हार्ड फैन है तो कमांडो 2 देखने जा सकते हैं। फिल्म आपको निराश नहीं करेगी।  आपको आपको
 

 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !