सबको हंसाने वाली कॉमेडियन भारती कभी रात-रातभर थीं रोती, जानें क्यों

7/20/2017 11:54:05 AM

मुंबई: 2016 में फ़ोर्ब्स ने टॉप 100 कॉमेडियंस की लिस्ट में भारती को 98वीं रेंक हासिल की थी। भारती सिंह इंडियन टीवी इंडस्ट्री की पहली स्टैंडअप कॉमेडियन हैं।लेकिन सबको हंसाने वाली भारती का एक बुरा समय ऐसा था कि वह रात-रातभर रोया करती थीं। दरअसल बढ़े हुए वजन की वजह से वह रोती थी।

PunjabKesari

भारती (33) ने अपनी लाइफ की कई रोचक बातें शेयर की। बकौल भारती, "मैं एक मिडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखती हूं और हम तीन भाई-बहन हैं। मेरी मां ने 17 साल की उम्र में शादी की थी और आप यकीन नहीं करेंगे, लेकिन 23 साल की उम्र तक वह तीन बच्चों की मां बन चुकी थी। मैंने अपने पापा को 2 साल की उम्र में ही खो दिया था। इसलिए उनसे जुड़ी कोई याद मेरे साथ नहीं है। मां ने दोबारा शादी करने की बजाय हमारे लिए स्ट्रगल का रास्ता चुना। मेरा ज्यादातर बचपन गरीबी में बीता। बड़े भाई-बहन के दिन-रात हमारे लिए खाना और सुरक्षित छत जुटाने में बीतते थे। इनफैक्ट कभी-कभी हमें आधा पेट खाना खाकर ही सोना पड़ता था।

PunjabKesari
भारती कहती हैं, "जन्म के समय मेरा वजन 5 किलो के आसपास था, जिसे असामान्य कहा जा सकता है। इसलिए मैं जन्म के पहले दिन से ही ओवरवेट थी। स्कूल के दिनों में मोटापे के कारण मुझे मोटी और हाथी का बच्चा जैसे शब्दों से चिढ़ाया जाता था। बढ़े वजन की वजह से मैं रात-रातभर रोया करती थी।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News