फिर बढ़ी मुश्किलें, कपिल और सुनील के बाद अब इन दोनों के बीच हुआ झगड़ा

7/28/2017 12:44:04 PM

मुंबई: टीवी कॉमेडी शो "द कपिल शर्मा शो में" लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। खबरों की मानें तो एक बार फिर कपिल शर्मा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। बताया जा रहा है कि कपिल की टीम में कुछ लोगों को लेकर फिर से विवाद होने की बातें कही जा रही हैं।

PunjabKesari

सूत्रों के मुताबिक हाल ही में कपिल शर्मा को शो ज्वाइन करने वाली कॉमेडियन भारती सिंह और कीकू शारदा के बीच कुछ ठीक नहीं है। कहा जा रहा है कि कीकू और भारती के बीच में कोल्ड वार छिड़ गई है। कीकू और भारती सिंह के इस तरह की खबरों को नकारने की बात भी कही जा रही है।

PunjabKesari

बता दें कि भारती सिंह ने पिछले महीने ही कपिल शर्मा के शो को ज्वाइन किया है। भारती सिंह शो में सुनील ग्रोवर की कमी को तो पूरा नहीं कर पा रही हैं, पर फिर भी शो की टीआरपी में सुधार देखने को मिला था। हालांकि, पिछले हफ्ते एक बार फिर शो की टीआरपी में एक बार फिर गिरावट आई है।

PunjabKesari

अगर बात कीकू और भारती की करें तो पहले भी यह दोनों ‘कॉमेडी सर्कस’ में एक साथ काम कर चुके हैं। कीकू ने भारती सिंह के साथ उस शो में मनमुटाव होने के बाद शो को अलविदा कह दिया और उसके बाद से दोनों ने फिर कभी किसी शो में एक साथ काम नहीं किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News