C.I.D. स्टार्स की फैमिली रहती है लाइमलाइट से दूर, 20 साल पूरे होने पर बनाया ये रिकॉर्ड

2/20/2018 9:28:19 AM

मुंबई: सोनी टीवी का सबसे फेमस और सबसे पुराना सीरियल C.I.D 20 साल से टीवी पर छाया हुआ है। 1998 में शुरू हुए इस शो ने 27 जनवरी को इस सीरियल के 20 साल पूरे हुए हैं। इसी वजह से इसका लिम्का बुक ऑफ रिकार्ड्स और गिनीज वर्ल्ड रिकार्ड्स दोनों में नाम शामिल किया जा चुका है। चाहे ACP प्रद्युमन का डायलॉग "कुछ तो गड़बड़ है दया" हो या दया का दरवाजा तोड़ने वाला सीन हर बच्चे से लेकर बूढ़े को याद हो चुका है। शो के इतने फेमस होने के बाद भी आज भी कम ही लोग हैं ये इसके स्टार्स की रियल फैमिली के बारे में जानते हैं। आज इस पैकेज में हम आपको बता हैं CID के स्टार्स की रियल लाइफ फैमिली के बारे में।

C.I.D. स्टार्स की फैमिली

आदित्य श्रीवास्तव:- शो में सीनियर इंस्पेक्टर रफ एंड टफ लुक वाले अभिजीत की भूमिका निभा रहे आदित्य श्रीवास्तव 'सत्या', 'पांच', और 'गुलाल' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। आदित्य की पत्नी का नाम मानसी श्रीवास्तव है। दोनों की दो बेटियां आरुषि और अद्विका और एक बेटा है। इलाहबाद से बिलॉन्ग करने वाले आदित्य अपने माता पिता के साथ मुंबई में रहते हैं।

PunjabKesari

दयानन्द शेट्टी:- C.I.D. में धक्का देकर दवराजा तोड़ने के स्किल से फेमस सीनियर इंस्पेक्टर दया से तो आप अच्छी तरह परिचित होंगे। मैसूर से बिलॉन्ग करने वाले दयानन्द बीवी स्मिता और बेटी वीवा के साथ मुंबई में रहते हैं। दया जहां 'झलक दिखलाजा में' में ठुमके लगाते हुए नजर आ चुके हैं तो वहीं उन्होंने अजय देवगन की 'सिंघम-2' में भी अपना दरवाजा तोड़ने वाला स्किल दिखाया है।

PunjabKesari

 शिवाजी साटम:- शो के लीड एक्टर ACP प्रद्युमन यानी शिवाजी साटम लोगों के बीच काफी मशहूर हैं। उनपर अक्सर सोशल मीडिया पर मीम्स भी बनाए जाते रहते हैं। सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया में बतौर कैशियर जॉब कर चुके शिवाजी की पत्नी का नाम अरुणा है उनका एक बेटा और एक बेटी है। 

PunjabKesari

 श्रद्धा मूसले:- 2007 से 'C.I.D.' में डॉक्टर तरीका के रोल में नजर आईं श्रद्धा फिलहाल टीवी शो 'पोरस' में महानन्दिनी का रोल प्ले कर रही हैँ। पेशे से मॉडल रहीं श्रद्धा अहमदाबाद की रहने वाली हैं। उन्होंने 2012 में लखनऊ के बिजनेसमैन दीपक तोमर के साथ शादी की है।

PunjabKesari

दिनेश फडनिस:- शो में असिस्टेंट इंस्पेक्टर फ्रेडरिक्स का किरदार प्ले करने वाले दिनेश फडनिस एक बेहतरीन कॉमेडियन और राइटर हैं। उन्होंने 'सरफरोश' और 'मेला' जैसी फिल्मों में भी काम किया है। दिनेश अपने पेरेंट्स के साथ रहते हैं।

PunjabKesari


6. अंशा सैयद:- सब-इंस्पेक्टर पूर्वी यानी अंशा सैयद की ये तस्वीर उनके ननिहाल की है जहाँ वो अपने पूरे परिवार के साथ रक्षाबन्धन मनाने गई थीं। 'C.I.D.' के अलावा वो 'आहट-2' और 'लागी तुझसे लगन' जैसे सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News