शो ''बड़े अच्छे लगते हैं'' की एक्ट्रैस ने बेबी बंप किया फ्लॉन्ट, जल्द बन सकती है मां

12/15/2017 10:00:26 AM

मुंबई: टीवी सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' की एक्ट्रैस चाहत खन्ना प्रेग्नेंसी की लास्ट स्टेज पर हैं और कभी भी मां बन सकती हैं। हाल ही में इन्होंने सोशल मीडिया पर अपने कुछ लेटेस्ट फोटोज पोस्ट किए हैं जिसमें ये बेबी बम्प फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं और साथ में कैप्शन दिया है, 'ready to pop'। इन फोटोज को देखकर साफ पता चल रहा है कि ये अपना प्रेग्नेंसी पीरियड कितना एन्जॉय कर रही हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि चाहत की पहले से दो साल की एक बेटी है जौहरा। इन्होंने साल 2013 में मशहूर राइटर शाहरुख मिर्जा के बेटे बिजनेसमैन फरहान मिर्जा के साथ शादी की थी। सितंबर 2016 में इन्होंने पहली बेटी को जन्म दिया था।

PunjabKesari

चाहत की फरहान से दूसरी शादी है। इनसे पहले चाहत ने दिसंबर 2006 में भरत नर्सिंघानी (बिजनेसमैन) से शादी की थी। इसके चलते इन्होंने अपना शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' भी छोड़ दिया था।

PunjabKesari

हालांकि, 7 महीनों बाद इनका रिश्ता खत्म हो गया, क्योंकि चाहत ने भरत पर फिजिकल एब्यूज का आरोप लगाया था। चाहत 'कुबूल है', 'कुमकुम: प्यारा सा बंधन', 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना' और 'हीरो भक्ति की शक्ति है' जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। आखिरी बार इन्हें टीवी शो 'बड़े अच्छे लगते हो' में देखा गया था।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News