पद्मावती को सर्टिफिकेशन देने में तेजी की मांग को सेंसर बोर्ड ने किया खारिज

11/20/2017 3:59:01 PM

मुंबई: रानी पद्मिनी पर आधारित संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती इन दिनों विवादों में घिरी हुई है। फिल्म पद्मावती के सर्टिफिकेशन की प्रक्रिया में तेजी लाने की फिल्म निर्माताओं की मांग को सेंसर बोर्ड ने खारिज कर दिया है। केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड का कहना है कि पद्मावती की तय नियमों और आवेदनों की क्रम संख्या के मुताबिक ही समीक्षा की जाएगी। 
 
पद्मावती की रिलीज अब सियासी घमासान का रूप लेती नजर आ रही है। मध्यप्रदेश के सीएम शि‍वराज सिंह चौहन ने स्पष्ट कहा है कि मध्यप्रदेश की धरती पर फिल्म रिलीज नहीं होगी। वहीं कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा कि दीपिका पादुकोण हमारे देश का गौरव हैं, पद्मावती फिल्म के संदर्भ में उनको पूरा समर्थन है।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने एक समारोह में इस बात का ऐलान किया कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती मध्यप्रदेश की धरती पर रिलीज नहीं होगी। शि‍वराज चौहान ने कहा, 'महारानी पद्मावती से जुड़े ऐतिहासि‍क तथ्यों से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं की जाएगी। मैं स्पष्ट कहना चाहता हूं कि मध्यप्रदेश की धरती पर पद्मावती फिल्म रिलीज नहीं होगी।'

फिल्म पद्मावती के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज को टालने जैसा बड़ा फैसला लिया है लेकिन विवाद कम नहीं हो रहा। जहां एक तरफ पद्मावती को बैन करने को लेकर कई बड़े नेता राजपूत संगठनों के साथ खड़े हैं, वहीं कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने दीपिका पादुकोण को सपोर्ट करते हुए पद्मावती फिल्म को रिलीज किए जाने की बात कही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News