मौनी रॉय से अमृता राव तक हूबहू एक जैसे दिखते हैं ये स्टार्स भाई-बहन

8/19/2017 5:04:15 PM

मुंबई: टीवी सीरियल में नागिन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रैस मौनी रॉय इन दिनों अपने बॉलीवुड में डेब्यू की तैयारियों में काफी बिजी हैं। वह जल्द अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' में नजर आएंगी। वैसे मौनी तो अपनी एक्टिंग लाइफ में काफी एक्टिव  रहती हैं लेकिन उनके छोटे भाई मुखर रॉय लाइमलाइट से काफी दूर रहते हैं। 

यहीं नहीं मुखर दिखने में हूबहू बहन मौनी की तरह दिखते हैं। दोनों के लुक्स एक-दूसरे से काफी मिलते-जुलते हैं। वैसे सिर्फ मौनी ही नहीं ऐसे ही कई सेलेब्स सिबलिंग हैं जिसके लुक्स आपस में काफी मिलते हैं। हम आपको एेसे ही कुछ स्टार्स हैं जिनका लुक एक दूसरे से काफी मिलता जुलता है।

PunjabKesari

1. राहुल रॉय और रोहित रॉय 

ब्लॉकबस्टर फिल्म 'आशिकी'(1990) के लाइमलाइट में आए राहुल रॉय का एक छोटा भाई रोहित रॉय भी है। जो कि हूबहू उनकी तरह दिखते हैं। दरअसल,राहुल और रोहित वैसे तो जुड़वां भाई हैं लेकिन रोहित का जन्म राहुल के 25 मिनिट बाद हुआ था।

PunjabKesari

2. अनिल कपूर और संजय कपूर 

एक्टर अनिल कपूर के छोटे भाई संजय कपूर के लुक्स भी काफी हद तक उनसे मिलते हैं। दोनों भाइयों ने बॉलीवुड में बतौर स्टार्स खुद को स्टेब्लिश किया। हालांकि, संजय को बड़े भाई अनिल की तरह उतनी पॉपुलैरिटी नहीं मिली।

PunjabKesari

3. अमृता राव और प्रीतिका राव 

'इश्क-विश्क', 'विवाह', 'मैं हूं न' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रैस अमृता राव अब फिल्मों से दूर हैं। उन्होंने शादी कर ली है और वो अपनी पर्सनल लाइफ पर ध्यान दे रही हैं। वहीं उनकी छोटी बहन प्रीतिका इन दिनों टीवी इंडस्ट्री में पैर जमा रही हैं। उन्होंने टीवी शो 'बेइंहा' से डेब्यू किया था इन दिनों वो 'लव का इंतजार' में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

4. अनुपम खेर और राजू खेर 

अनुपम ने बॉलीवुड में बतौर हीरो तो नहीं, लेकिन अपनी उम्र से हमेशा बड़ी उम्र के कैरेक्टर प्ले कर एक अलग पहचान बनाई। वो अक्सर फिल्मों में पापा, मामा के रोल में दिखे। वहीं उनके भाई राजू ने भी फिल्मों में एक्टिंग की, हालांकि वो बड़े भाई की तरह बॉलीवुड में कदम नहीं जमा पाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News