जब इस एक्टर ने Reel मां से की शादी, किसी को हुआ अपने ही पापा से प्यार!

6/20/2017 12:07:11 PM

मुंबई: रील लाइफ में भाई-बहन या देवर भाभी का रोल करने वाले एक्टर-एक्ट्रैसेस अगर रियल लाइफ के रोमांटिक रिलेशनशिप में होते हैं तो सुर्खियों में आ जाते है। लेकिन इंटरनेशनल शोज में काम करने वाले कई एक्टर-एक्ट्रैसेस ऐसे हैं, जो अपने ऑनस्क्रीन मम्मी-पापा को डेट कर चुके हैं। 

1. डेविड एंडर्स ने 'द वैम्पायर डायरीज में एलेना गिल्बर्ट के पिता जॉन गिल्बर्ट का रोल किया था। 2013 में कई अंग्रेजी वेबसाइट्स ने दावा किया था कि डेविड नीना को डेट कर रहे हैं। उन्हें पार्टियों में और पब्लिक प्लेसेस पर साथ-साथ देखा जाता था। 

PunjabKesari

2. 2007 में अंग्रेजी मीडिया में इस बात की चर्चा तेज थी कि डवे अनएबल सीरियल 'ब्रदर्स एंड सिस्टर्स' में उनकी मां का रोल कर चुकीं सैली फील्ड को डेट कर रहे हैं। दो गुनी उम्र की सैली के साथ डेविड की गुपचुप शादी की लेकिन एक इंटरव्यू में डेविड ने सफाई देते हुए कहा था, "ऐसी अफवाह थी कि मैं सैली को डेट कर रहा हूं और मेरे साथ हुई यह सबसे अच्छी बात थी।" डेविड की मां ने इस दौरान मजाकिया अंदाज में कहा था, " मैं सैली की सास बनने जा रही हूं।"

PunjabKesari

3. 'डॉक्टर हू' सीरीज में डेविड टेनेंट ने जॉर्जिया मफेट के पिता का रोल किया था। 2011 में दोनों ने शादी कर ली। 

PunjabKesari

4. कैरी प्रेस्टन ने 'द मैन बिहाइंड द कर्टेन' में माइकल एमर्सन की मां का रोल किया था। हालांकि, फ़्लैशबैक पर बेस्ड इस सीक्वेंस में दोनों का एक भी सीन साथ नहीं था। कैरी और माइकल ने 1998 में शादी कर ली और हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे हैं।

PunjabKesari

5. जोएली रिचर्डसन ने सीरीज 'निप/टक' में जॉन हेन्सले की मां का रोल किया था। उस दौरान दोनों के अफेयर की चर्चा अंग्रेजी मीडिया में जोरों पर थी। हालांकि, दोनों के ब्रेकअप की सही वजह कभी सामने नहीं आई। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News