Box office पर भी विद्या की सुलु ने मचाया धमाल, 30 Cr के करीब पहुंची कमाई

11/26/2017 4:41:28 PM

मुंबई: बॉक्स अॉफिस पर धमाल करने वाली एक्ट्रैस विद्या बालन की फिल्म "तुम्हारी सुलु" को दर्शकों द्वारा अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। रिलीज के दूसरे शनिवार तक फिल्म ने 23.38 करोड़ रूपये की कमाई कर ली है।

PunjabKesari

बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे पर महज 2.87 करोड़ रुपये से कमाई की शुरुआत करने वाली फिल्म तुम्हारी सुलु को ना सिर्फ दर्शकों का बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री का भी खूब प्यार मिल रहा है।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

रिलीज के 8 दिन बाद भी सुलु की कमाई जारी है। फिल्म ने रिलीज के दूसरे शनिवार तक 23.38 करोड़ रुपये की कलेक्शन कर ली है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की माने तो फिल्म की कमाई में दूसरे वीकेंड में जंप मिलने की उम्मीद है। इस फिल्म ने दूसरे शुक्रवार 1.25 करोड़ रुपये की कमाई की है और शनि‍वार को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 2.35 करोड़ रुपये बंटोरे।

PunjabKesari

तरण आदर्श की माने तो रविवार को कलेक्शन के इन आंकड़े से ज्यादा कमाई होने की उम्मीद है। यही नहीं फिल्म 30 करोड़ रुपये के आंकड़े को छुने के लिए बॉक्स ऑफिस पर तेजी से आगे बढ़ती नजर आ रही है।

PunjabKesari

बता दें कि फिल्ममेकर करण जौहर ने ट्वीट कर तुम्हारी सुलु फि‍ल्म के बारे में लिखा है, तुम्हारी सुलु फिल्म के बारे में बेहतरीन बातें सुनने को मिल रही हैं। इस फिल्म को देखने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता दर्शकों का प्यार भी इस फिल्म को खूब मिल रहा है।

PunjabKesari

फिल्म की पूरी टीम को बहुत प्यार। बॉलीवुड के जाने माने सिंगर शेखर ने भी इस फिल्म की खूब तारीफ की है। उन्होंने फिल्म की सराहना करते हुए फिल्म की टीम को बधाई दी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News