Box Office : फिल्म ''तुम्हारी सुलु'' ने तीन दिनों में कमाए इतने करोड़

11/20/2017 11:55:59 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस विद्या बालन की फिल्म 'तुम्हारी सुलु' की तीसरे दिन की कमाई सामने आ गई है। इस फिल्म ने शुरुआती तीन दिनों में लगभग 13 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। शुक्रवार को इस फिल्म के खाते में 2.87 करोड़ रुपए आए थे। शनिवार को इसे 4.61 करोड़ रुपए मिले। संडे को जोरदार कमाई हुई और 5.39 करोड़ रुपए जेब में आए। इस तरह कुल कमाई 12.87 करोड़ रुपए रही। वैसे फिल्म को मिले-जुले रिव्यू मिले हैं। सोमवार की कमाई अब भी मायने रखने वाली है। इससे तय हो जाएगा कि फिल्म फायदा कमा पाएगी या नहीं।

सुरेश त्रिवेणी निर्देशित 'तुम्हारी सुलु', एक मध्यमवर्गीय घरेलू कामकाजी महिला सुलोचना की कहानी है, जो अपने पति अशोक के साथ ख़ुश है। मस्त मौला सुलोचना यानी सुलु की ज़िंदगी का अगला सफ़र तब और ज़्यादा एक्साइटिंग हो जाता है जब उसे एक दिन रेडियो स्टेशन में आरजे की नौकरी मिलती है। पर ये सब इतना साधारण नहीं होता। सुलु को नाईट रेडियो जॉकी बन कर रात के शो करने होते हैं और उसके बाद उसकी ज़िंदगी में बहुत कुछ होता है।

सेंसर बोर्ड को ये फिल्म बेहद साफ़ सुथरी लगी है और इस कारण करीब दो घंटे 19 मिनिट की इस फिल्म को 'यू' सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया गया। फिल्म का बजट प्रचार-प्रसार मिला कर करीब 20 करोड़ बताया जाता है और इसे देश भर में करीब एक हज़ार स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News