फिल्म ''हिचकी'' की दूसरे दिन की कमाई आई सामने, जानें कलेक्शन

3/25/2018 1:18:04 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस रानी मुखर्जी की फिल्म 'हिचकी' की दूसरे दिन की कमाई सामने आ गई है। फिल्म ने दो दिन में 8.75 करोड़ रुपये की शानदार कमाई कर डाली है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के ट्वीट के अनुसार शुक्रवार के मुकाबले शनिवार को फिल्म की कमाई में अच्छी बढ़त देखने को मिली है। शनिवार को फिल्म ने 5.50 करोड़ रुपये बटोरे, जबकि शुक्रवार को फिल्म ने 3.30 करोड़ रुपये कमाए थे।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, रानी मुखर्जी की कमबैक फिल्म ने हीरोइन सेंट्रिक मूवी होती हुए बेहतरीन शुरुआत की है। इसने विद्या बालन की 'तुम्हारी सुलु', श्रीदेवी की 'मॉम' और कंगना रनोट की 'सिमरन' से ज्यादा कमाई पहले ही दिन ही कर डाली है।

बता दें कि रानी मुखर्जी ने चार साल बाद बड़े परदे पर दस्तक दी है। रानी को आखिरी बार 2014 में ‘मर्दानी’ में एक दबंग पुलिस अफसर के किरदार में देखा गया था। इसके बाद वह प्रेग्नेंसी और बेटी आदिरा चोपड़ा की परवरिश में बिजी हो गई थीं। अब वे 'हिचकी (Hichki)' लेकर आई हैं। इसके जरिए रानी ने दिखा दिया है कि एक प्रेडिक्टेबल सब्जेक्ट के बावजूद वे कैरेक्टर में जान डालने की कूव्वत रखती हैं। फिल्म में रानी मुखर्जी की एक्टिंग दिल को छू लेती है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News