''बादशाहो'' ने कमाए 50 करोड़, तो ''शुभ मंगल सावधान'' ने भी की अच्‍छी कमाई

9/5/2017 7:05:08 PM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की फिल्म ‘बादशाहों’ का बॉक्स ऑफिस पर दम बढ़ता जा रहा है। क्योंकि 4 चार दिनों के बाद अब इस फिल्म ने कमाई के मामले में हाफ सेंचुरी लगा दी है। जी हां, अजय देवगन, इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल, इलियाना डीक्रूज, ईशा गुप्ता और संजय मिश्रा जैसे कलाकारों से भरी इस फिल्म को क्रिटिक्स से भले ही अच्छे रिव्यू नहीं मिले थे, लेकिन दर्शकों को ये फिल्म बेहद पसंद आ रही हैं। पहले दिन 12.60 करोड़, दूसरे दिन 15.60 करोड़ तीसरे दिन 15.10 करोड़ की कमाई करने के बाद अब चौथे दिन इस फिल्म ने 6.82 करोड़ का बिजनेस किया है। जिससे इस फिल्म की कुल कमाई अब 50.12 करोड़ हो चुकी है।  

 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके इस मल्टी स्टारर फिल्म के 4 दिनों के कलेक्शन की जानकारी दी है। तरण ट्वीट करके बताया कि बादशाहों ने 50 करोड़ का मार्क पार कर लिया हैं। हिट होने के लिए बादशाहो को अभी काफी लंबा रास्ता तय करना है। फिल्म 80 करोड़ के भारी भरकम बजट पर तैयार की गई है। लिहाजा, फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 150 करोड़ का आंकड़ा पार करना होगा। जो फिलहाल मुश्किल दिख रहा है। 

 

बता दें 'शुभ मंगल सावधान' की वीकेंड पर कमाई काफी अच्‍छी रही। तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस फिल्‍म का कलेक्‍शन बताया। शनिवार को 5.56 करोड़ और रविवार को 6.19 करोड़ कमाने वाली इस फिल्‍म ने सोमवार को 2.53 करोड़ की कमाई की। शुक्रवार को निर्देशक आर. एस प्रसन्ना की फिल्‍म 'शुभ मंगल सावधान' को मल्टीस्टारर फिल्म 'बादशाहो' से टकराना पड़ा। हालांकि, फिल्‍म क्रिट‍िक्‍स से आयुष्‍मान खुराना और भूमि पेडणेकर की फिल्‍म 'शुभ मंगल सावधान' को 'बादशाहो' से ज्‍यादा अच्‍छे रिव्‍यू मिले हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News