इन किड्स की STEP MOMS हैं इतनी HOT, तस्वीरें देख उम्र का अंदाजा लगाना होगा मुश्किल

11/19/2017 3:40:55 PM

मुंबई: बॉलीवुड रिश्तों को समझ पाना काफी मुश्किल हैं।  कई सेलब्स ने एक से ज़्यादा शादियां की हैं और कई स्टार के बच्चे सौतेले माता पिता के साथ अच्छा सम्बन्ध बनाये हुए हैं तो कई बिलकुल बातचीत नहीं करते। आज हम आपको इस पैकेज में उन रिश्तों के बारे में बताएंगे। 

PunjabKesari

1. करीना कपूर और सारा खान 

सैफ अली खान ने पहली शादी अमृता सिंह से की थी जिससे उनके 2 बच्चे हैं और कुछ समय पहले सैफ ने करीना कपूर से दूसरी शादी की और करीना और सैफ की बेटी सारा में 13 साल का फ़र्क़ है। दोनों के आपस में बहुत अच्छे सम्बन्ध हैं।

PunjabKesari

2. हेमा मालिनी और सनी देओल 

धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से दूसरा विवाह किया था और आज तक सनी और बॉबी देओल को हेमा मालिनी या उनकी बेटियों के साथ नहीं देखा गया। दोनों का आपस में कोई सम्बन्ध नहीं है और हेमा मालिनी सनी देओल से सिर्फ 8 साल बड़ी हैं।

PunjabKesari

3. मान्यता दत्त और त्रिशला दत्त 

संजय दत्त ने 3 शादियां की हैं और उनकी पहली पत्नी ऋचा से उनकी एक बेटी है त्रिशला जो विदेश में रहती है। दोनों के बीच अच्छे सम्बन्ध नहीं हैं और मान्यता त्रिशला से 9 साल बड़ी है।

PunjabKesari

4. पूजा बेदी और परवीन दोसांज 

कबीर बेदी ने हाल ही में चौथी शादी की थी जिससे उनकी बेटी पूजा बेदी बहुत नाराज़ हुई थी और आपको ये भी बता दें की ये माँ बेटी का रिश्ता इतना अजीब है क्यूंकि पूजा अपनी माँ से 5 साल बड़ी हैं। पूजा कबीर बेदी की पहली पत्नी की संतान हैं।

PunjabKesari

5. पूजा भट्ट और सोनी राजदान 

पूजा भट्ट और उनकी सौतेली माँ के बीच अच्छे 9हैं और दोनों के बीच 16 साल का फ़र्क़ है। पूजा भट्ट महेश और किरण भट्ट की बेटी हैं।

PunjabKesari

6. किरण राव और जुनैद खान 

किरण राव और उनके बेटे जुनैद खान के बीच अच्छे सम्बन्ध हैं। दोनों एक साथ पार्टियों में भी नजर आते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News