OMG: ये हैं बॉलीवुड के टॉप सेक्स स्कैंडल्स, जिनकी लीक हो गई थी आपत्तिजनक तस्वीरें

11/6/2017 11:28:00 AM

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अफेयर के चर्चे तो आम बात हैं। इतना ही नहीं फिल्मों में एक साथ-साथ काम करते स्टार्स के बीच अफेयर हो ही जाते हैं। कभी-कभी इसी तरह के अफेयर से हमारे सामने इन सितारों के गहरे राज भी सामने आ जाते हैं। जिसके कारण स्टार्स की कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें लीक हुई जिनकी वजह से कई सितारों के करियर ही ख़त्म हो गया। आज हम आपको उन्हीं बॉलीवुड के कुछ सितारों के बारे और उनकी तस्वीरें दिखाएंगे। 

PunjabKesari

वीना मलिक

 2012 में इंटरनेट पर पाकिस्तानी एक्ट्रैस वीना मलिक का एक आपत्तिजनक वीडियो लीक हुआ था। जिसमें वो अपनी फिल्म के एक्टर राजन वर्मा के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखी थी।

PunjabKesari

शक्ति कपूर

बॉलीवुड के विलन शक्ति कपूर पर साल 2005 में एक स्टिंग ऑपरेशन किया गया था जिसमें वो एक लड़की को फिल्मों में चांस दिलाने के बदले में उससे शारीरिक संबंध बनाने की बात कर रहे थे।

PunjabKesari
अश्मित पटेल – रिया सेन

अश्मित पटेल और रिया सेन के सेक्स सीडी ने बॉलीवुड में एक वक्त तहलक मचा दिया था। अश्मित पटेल और रिया सेन का वीडियो साल 2005 में इंटरनेट पर लीक हुआ था जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखे थे।

PunjabKesari

अमन वर्मा

टीवी के स्टार, अमन वर्मा पर आरोप लगा था कि वो एक रिपोर्टर के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहते थे। उनकी रिपोर्टर से बातचीत का पूरा ममाला कैमरे में कैद हो गया था।

PunjabKesari

शाइनी आहूजा

एक समय काफी पॉपुलर रहे शाइनी आहूजा पर अपनी नौकरानी का बालात्कार करने का आरोप लगा था। हालांकि, कोर्ट में अभी भी इस केस पर सुनवाई चल रही है। लेकिन, इस कांड की वजह से उनका कैरियर बर्बाद हो गया।

PunjabKesari

बिपाशा बासु – अमर सिंह

साल 2011 में बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा और राजनेता अमर सिंह का एक ऑडियो टेप मीडिया में सामने आया था, जिसमें बिपाशा अमर सिंह के साथ काफी अश्लील बातें कर रही थी।

PunjabKesari

आदित्य पंचोली

आदित्य पंचोली और उनके बेटे सुरज पंचोली पर भी कई आरोप हैं। आदित्य पंचोली पर आरोप लगा था कि उन्होंने पूजा बेदी की 15 साल की नौकरानी का रेप करने की कोशिश की है। हालांकि, कंगना रनौत ने भी उन पर उनपर इसी तरह का आरोप लगाया है।

PunjabKesari

सुभाष घई – मनीषा कोइराला

90 के दशक में सुभाष घई ने बॉलीवुड अदाकारा मनीषा कोइराला के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए जबरदस्ती करने की कोशिश की थी।

PunjabKesari

राजा मुख़र्जी

राजा मुखर्जी रानी मुख़र्जी के भाई हैं। राजा मुख़र्जी पर एक्ट्रेस प्रिया मिश्रा ने शारीरिक उत्पीड़न का इल्जाम लगाया था।

PunjabKesari

शाहिद कपूर – करीना कपूर

ये अभी तक का बॉलीवुड का सबसे बड़ा स्कैंडल कहा जा सकता है। साल 2004 में शाहिद कपूर और करीना कपूर का एक MMS इंटरनेट पर लीक हुआ था जिसमें दोनों एक दूसरे को लंबा किस करते दिखे थे। हालांकि, कई लोगों ने ये दावा किया कि यह वीडियो फर्जी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News