फिल्म "धड़क" का ट्रेलर देख बॉलीवुड स्टार्स ने दिया कुछ एेसा रिएक्शन

6/11/2018 5:17:09 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की फिल्म "धड़क" का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। इस फिल्म में जाह्नवी के लुक की तुलना उनकी मां श्रीदेवी से की जा रही है। फैन्स का कहना है कि श्रीदेवी इज बैक। वहीं बाॅलीवुड सटार्स भी फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद कर रहे हैं। सभी स्टार्स ने सोशल साइट पर ट्वीट कर जाह्नवी को बधाई दे रहे हैं और फिल्म का बेस्ब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। 

 

PunjabKesari

 

आलिया भट्ट ने ट्वीट कर लिखा - "धड़क" ट्रेलर में ईशान और जाह्नवी का जबरदस्त जादू। मैं इस फिल्म को देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं। 

 

PunjabKesari

 

इसके बाद वरुण धवन ने धड़क के ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा कि यह फिल्म शानदार होगी। वरुण ने फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान के बारे में भी लिखा है कि आपके काम पर गर्व है, ये आपकी बेस्ट फिल्‍म है। करण जौहर दिल से फिल्म बनाते हैं और यह उन्होंने धड़क से साबित कर दिया है। 

 

PunjabKesari


अनिल कपूर ने फिल्म के ट्रेलर के बारे में लिखा- बॉलीवुड में नए सितारे आ चुके हैं। जरा जाह्नवी और ईशान को फिल्म के ट्रेलर में देखि‍ए, आप अंदाजा नहीं लगा सकते कि ये नए एक्टर्स हैं। मैं इस कहानी को देखने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं।

 

PunjabKesari

 

  वहीं सोनम कपूर ने भी ट्वीट कर कहा धड़क का ट्रेलर शानदार है।

 

 PunjabKesari


एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने फिल्म के ट्रेलर के बारे में लिखा-फिल्म का ट्रेलर देखकर यह कहा जा सकता है कि इसमें वो सबकुछ है, जिसके लिए आप थिएटर की ओर भागेंगे। मेरी तरफ से ‘धड़क’ की पूरी टीम के लिए शुभकामनाएं। 

 

PunjabKesari

     

     अपूर्व मेहता ने कहा कि यह वो फिल्म है जिसे दिल से बनाया गया है। 

 

PunjabKesari

श्रद्धा कपूर ने कहा ट्रेलर इतना अच्छा लग रहा है। जाह्नवी और ईशान के लिए बहुत उत्साहित हूं। 

 

 PunjabKesari

 


  प्रोड्यूसर तमन्ना वाही ने ट्वीट कर कहा-कितना प्यारा ट्रेलर है।फिल्म देखने का इंतजार नहीं कर पा रही हूं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News