आरके स्टूडियो में लगी आग पर ऋषि कपूर ने किया ट्वीट, लोगों ने राम रहीम का नाम लेकर किया ट्रोल

9/17/2017 6:59:42 PM

मुंबईः बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने शनिवार को मशहूर आर. के. फिल्म्स एंड स्टूडियोज में लगी आग के कारण स्टूडियो में बनी फिल्मों की यादों और कॉस्ट्यूम्स की कभी न पूरी होने वाले नुकसान पर दुख जताया है। आग में स्टूडियो के मुख्य शूटिंग स्थलों में से एक डांस रियलिटी टीवी शो 'सुपर डांसर सीजन 2' का सेट जलकर खाक हो गया है, लेकिन शुक्र है कि उस वक्त शूटिंग नहीं चल रही थी। 

स्टूडियो के संस्थापक राज कपूर के बेटे ऋषि कपूर ने ट्वीट कर कहा, "स्टूडियो तो फिर से बनाया जा सकता है, लेकिन आर.के. फिल्मों की यादों और कॉस्ट्यूम्स की अपूरणीय क्षति सभी के लिए दुखद है। आग ने इसे छीन लिया।"

ऋषि के ट्वीट के बाद उन्हें ट्विटर पर उनको उनकी करनी का जवाब मिल रहा है। लोग उन्हें इस बात के लिए ट्रोल कर रहे हैं कि उन्होंने डेरा सच्चा सौदा की संम्पति को सील करके नुकसान की भरपाई की बात कही थी। लोगों का कहना है कि जो बुरा करता है उसके साथ बुरा ही होता है।

बता दें हालही में ऋषि ने डेरा सच्चा सौदा की संम्पति को सील करने के बारें में ट्वीट किया था, जिससे डेरा प्रेमियों की आस्था को ठेस पहुंची। उन्होंने तब ऋषि कपूर को कहा था कि भगवान तुझे तेरी करनी का फल जरूर देगा। कहा जा रहा है कि ये उसी की करनी का फल ऋषि को मिला है। 

इस घटना पर स्टूडियो की देख-रेख की जिम्मेदारी संभाल रहे ऋषि कपूर ने ट्वीट कर अपना दुख व्यक्त किया है।

उन्होने कहा है कि स्टूडियो 1 का सेट जल गया है। स्टूडियो को फिर से बनाया जा सकता है। लेकिन वहां रखी पुरानी यादों को नहीं लाया जा सकता है।

बता दें मुंबई में चेंबूर में स्थापित ये स्टूडियो राजकपूर ने सन 1948 को स्थापित किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News