माहिरा खान संग रिलेशन पर रणबीर बोले, ''ऐसी नफरत हानिकारक''

9/23/2017 11:29:37 PM

मुंबईः न्यूयॉर्क में पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान के साथ दोस्ती भरे कुछ 'सुलगते' पलों की तस्वीरों के पब्लिक डोमेन में आने के बाद मचे हंगामे को देखते हुए रणबीर कपूर ने आख़िरकार चुप्पी तोड़ी है। रणबीर ने माहिरा के महिला होने के नाते उनके ख़िलाफ़ किये जा रहे पक्षपात भरे कमेंट्स को अनुचित बताया है।

 

बता दें इस फोटो में रणवीर और माहिरा दोनों स्‍मोकिंग करते नजर आ रहे हैं। शॉर्ट वाइट ड्रेस में नजर आने वाली माहिरा को अपनी इस फोटो के लिए काफी ट्रोल किया जा रहा है। इन दोनों का यह फोटो न्‍यूयॉर्क के एक होटल के बाहर का है और ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे हैं कि यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और यहां क्‍वालिटी टाइम स्‍पैंड कर रहे हैं। अब रणबीर और माहिरा के इस वायरल होते फोटो पर कई सेलेब्रिटीज उनके बचाव में उतरे हैं। रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर का कहना है कि  अगर वह साथ में दिखे हैं तो इसका मतलब यह जरूरी नहीं कि उनके बीच कुछ हो।  

 

रणबीर ने एक स्टेटमेंट दिया है जिसमें कहा है कि वो माहिरा को पिछले कुछ महीनों से जानते हैं। उनके कामों और उससे भी ज़्यादा उनके व्यक्तित्व के चलते मैं उनका सम्मान और प्रशंसा करता हूं। जिस तरह से उनके बारे में कमेंट्स किये जा रहे हैं वो भी एक महिला होने के कारण पक्षपात करते हुए, वो गलत है। मैं आग्रह करता हूं कि इस तरह की नकारात्मकता बंद की जाए। शांति और प्रेम बना रहे। इस बयान के साथ रणबीर ने सूचनार्थ ये भी जोड़ा कि " धूम्रपान और नफ़रत दोनों सेहत के लिए हानिकारक हैं।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News