बॉलीवुड प्रोड्यूसर करीम मोरानी ने किया सरेंडर, महिला ने लगाया था रेप का आरोप

9/23/2017 9:11:30 PM

मुंबईः फिल्म निर्माता करीम मोरानी ने दुष्कर्म मामले में पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया। बता दें इससे पहले सर्वोच्च न्यायालय ने मोरानी की जमानत याचिका खारिज कर दी थी, जिसके बाद उन्हें आत्मसमर्पण करना पड़ा। पुलिस ने शनिवार को बताया कि उन्होंने आधीरात के समय शहर के बाहरी इलाके में स्थित हयातनगर पुलिस थाने में आत्मसमर्पण किया। करीम मोरानी को शनिवार को अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा। मोरानी पर दिल्ली की एक महिला के साथ दुष्कर्म का आरोप है। अभिनेत्री बनने की चाह रखने वाली इस 25 वर्षीया महिला ने मोरानी पर उनकी निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

 

पुलिस ने मोरानी पर जनवरी में दुष्कर्म, बंदीकरण, आपराधिक धमकी और धोखाधड़ी के आरोपों के तहत मामला दर्ज किया था। सर्वोच्च न्यायालय ने मोरानी की जमानत खारिज करने के हैदराबाद उच्च न्यायालय के फैसले को चुनौती देती याचिका शुक्रवार को खारिज कर दी थी। उच्च न्यायालय ने पांच सितंबर को मोरानी की जमानत खारिज करने के सत्र न्यायालय के फैसले को बरकरार रखा था। 

 

बता दें कि मोरानी राजा हिंदुस्तानी, रा-वन, चेन्नई एक्सप्रेस और दामिनी जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर रहे हैं। उन पर आरोप है कि उन्होंने दिल्ली की रहने वाली एक महिला का मुंबई और हैदराबाद में कई अलग-अलग मौकों पर रेप किया है। बिजनेस मैनेजमेंट से ग्रेजुएट एक महिला ने मोरानी पर कई संगीन आरोप लगाए हैं।

 

दरअसल 2014 में बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर मोरानी के खिलाफ हैदराबाद में रेप का मामला दर्ज हुआ था। दिल्ली की रहने वाली 25 साल की एक महिला ने यह केस दर्ज करवाया है। महिला का आरोप है कि पिछले 2 साल में कई बार मोरानी ने उसका रेप किया और धमकी दी कि अगर वह पुलिस के पास गई तो वह उसकी न्यूड तस्वीरों को सर्कुलेट कर देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News