रिलीज के पहले झारखंड में टैक्स फ्री हुई विद्या बालन की ''बेगम जान

4/10/2017 1:54:02 AM

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रैस विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म 'बेगम जान' रिलीज से पहले ही काफी सराहना बटोर रही है। अब इस फिल्म के लिए एक अच्छी खबर ये है कि इसे झारखंड सरकार ने राज्य में टैक्स फ्री करने की घोषणा कर दी है।

बता दें कि श्रीजीत मुखर्जी निर्देशित यह फिल्म 14 अप्रैल 2017 को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।  ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म से जुड़ी जानकारी तस्वीरों के साथ पोस्ट करते हुए ट्वीट किया- बेगम जान झारखंड में रिलीज से पहले ही टैक्स फ्री कर दी गई है। फिल्म को 2 करोड़ की सब्सिडी भी झारखंड सरकार द्वारा दी गई है। तरण ने कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की हैं जिनमें आप विद्या बालन, महेश भट्ट और बाकी लोगों को देख सकते हैं।

विद्या बालन अपनी अगली फिल्म में कोठा चलाने वाली महिला बेगम जान का करिदार निभा रही हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसमें वह गालियां देते हुए भी नजर आ रही हैं। जब उनसे पूछा गया कि गालियां देने में उन्होंने खुद को कंफर्टेबल कैसे किया तो उन्होंने हंसते हुए कहा, यह मेरे लिए बहुत आसान था क्योंकि मैं रोज गाली देती हूं। नहीं मैं ऐसा कभी नहीं करती। सोशियोलॉजी की स्टूडेंट के तौर पर मैं भारत में वैश्यावृत्ति से जुड़ी समस्याओं के बारे में जानती हूं। लेकिन इस फिल्म की शूटिंग के दौरान मैंने उनकी तकलीफें समझीं।उनकी जिंदगी की परेशानियों को समझा। किसी के शरीर का शोषण करना, देह व्यापार कभी भी आसान नहीं होता। तो ऐसे में हरवक्त एक गुस्सा रहा। तो मैंने सब भड़ास निकाल दी इस फिल्म में। यह फिल्म नेशनल अवॉर्ड विनिंग बंगाली फिल्म राजकहानी का हिंदी रीमेक है, जिसका निर्देशन श्रीजित ने ही किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News