फिल्मों में न्यूड और हॉट सीन देने के बावजूद भी ये एक्ट्रैसेस नहीं बचा पाईं अपना करियर

1/16/2018 4:11:09 PM

मुंबई: बॉलीवुड में एेसी कई हीरोइनें है जिन्होंने बोल्डनैस की सारी हदें पार की हुई है लेकिन फिर भी वह हिट नहीं हुई। माना जाता है कि फिल्मों में बोल्ड कंटेंट परोसने से फिल्में हिट हो जाती हैं और हीरोइनों का करियर रफ्तार पकड़ लेता हैं लेकिन अब दर्शक इससे ऊपर उठ चुके हैं। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं उन हीरोइनों के नाम जिन्होंने फिल्मों में टॉपलेस और एक्टर्स के साथ बोल्ड सीन तो जमकर दिए लेकिन फिर भी करियर की दौड़ में काफी पीछे रह गईं।

PunjabKesari

1. गीता बसरा ने फिल्म 'द ट्रेन' में इमरान हाशमी के साथ जमकर किसिंग सीन और बोल्ड पोज फिल्माए लेकिन इसके बावजूद भी उनका करियर सही ट्रैक पर नहीं चल पाया।

PunjabKesari

2. स्याली भगत ने भी फिल्म 'द ट्रेन' में इमरान हाशमी के साथ काफी बेड सीन्स दिए थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी ज्यादा तारीफें नहीं बटोर पाई और न ही स्याली भगत का करियर ही बना पाई।

PunjabKesari

3. 'आशिक बनाया आपने' फिल्म में इमरान के साथ दिए बोल्ड पोज के जरिए तनुश्री ने सिनेमघरों का टैम्प्रेचर तो काफी बढ़ाया था लेकिन उनका करियर ठंडा ही रहा। 

PunjabKesari


4. मल्लिका शेरावत को इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'मर्डर' के लिए जाना जाता है।इस फिल्म में उन्होंने इमरान के साथ काफी इंटीमेट सीन दिए थे। इसके बाद एक बार फिर से कमबैक करते हुए मल्लिक ने हिस में काफी बोल्ड पोज दिए लेकिन उनका करियर आज कहां है सभी जानते हैं।

PunjabKesari

5. बॉलीवुड की बोल्ड फिल्मों में शामिल 'एक खिलाड़ी एक हसीना' में कोईना मित्रा ने काफी लंबे-लंबे इंटीमेट सीन दिए थे इसके बावजूद भी फिल्मों में अपना करियर स्थापित करने में कोईना नाकाम ही रही और इन दिनों तो जैसे उनका नाम भी दर्शक भूल से गए हैं।

PunjabKesari

6. रिया सेन ने बिकनी से लेकर लव मेकिंग सीन तक करियर बनाने के लिए सब कुछ ट्राई किया लेकिन जब फिल्मों में उन्हें चमचमाता हुआ करियर नहीं मिल पाया तो कुछ ही दिनों पहले उन्होंने शादी कर ली।

PunjabKesari

7. हेट स्टोरी' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली पाओली डैम ने अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म में बोल्डनेस से सभी को चौंका दिया था लेकिन इसके बाद उनका करियर किस मुकाम पर से भी किसी से नहीं छुपा है।

PunjabKesari

8. साल 2004 में आई फिल्म 'मुसाफिर' में महेश मंजरेकर से साथ समीरा रेड्डी ने काफी इंटीमेट सीन दिए थे। इसके बाद कुछ एक आइटम सॉन्ग तक ही उनका करियर सिमट कर रह गया। 

PunjabKesari

9. 'जूली' फिल्म से घर घर में फेमस होने वाली नेहा धूपिया का फिल्मी करियर कुछ खास तारीफें करने वाला नहीं रहा है। इन दिनों वो एक टेलीविजन चैट शो को होस्ट कर रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News