इस वजह से चाचा को देख भाग खड़े होते हैं सनी देओल के बेटे, बॉबी ने किया खुलासा

5/27/2018 10:55:24 PM

मुंबईः बॉबी देओल जल्द ही सलमान की मोस्टअवेटेड फिल्म 'रेस 3' से कमबैक करने जा रहे हैं। फिल्म में बॉबी देओल शर्टलेस अवतार में नजर आएंगे। बॉबी ने फिल्म के लिए अपनी बॉडी पर काफी काम किया है। अपनी पर्सनल लाइफ और कमबैक को लेकर बॉबी देओल इन दिनों खुलकर बात कर रहे हैं। इसी सिलसिले में बॉबी ने अपने भतीजे और सनी देओल के बेटे करण को लेकर काफी कुछ कहा है। 

बॉबी देओल ने सनी देओल के बेटे को लेकर कही ये बात 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बॉबी ने कहा- मेरा भतीजा करण काफी शर्मीला लड़का है। यही वजह है कि वो मुझे देखते ही मेरे पास नहीं ठहरता और फौरन वहां से भाग जाता है। बॉबी का कहना है कि वह कूल चाचा हैं और अपने भतीजे और भाई सनी देओल के पुत्र करण देओल को पूरी आजादी देते हैं। बॉबी देओल ने कहा,‘मैं कूल चाचा हूं, लेकिन इसके बाद भी करण मुझे देख भाग जाता है। इस उम्र में बच्चों की सोच यही होती है। मैं भी बहुत ज्यादा ध्यान नहीं देता। 

उन्होंने आगे कहा- जब मैं छोटा था तो मैं भी अपने बड़ों से दूर रहता था। हालांकि जिस तरह से भैया मुझ पर नजर रखते थे, मैं वैसा नहीं हूं। मैं करण को पूरी आजादी देने में यकीन करता हूं।’जब‘मैं जब छोटा था तो सनी पाजी मुझे कहीं बाहर नहीं जाने देते थे। यदि मम्मी-पापा घर नहीं होते थे तो वो मुझ पर नजर रखते थे। वे न तो खुद जाते थे और न ही मुझे पार्टी करने जाने देते थे।‘ 

बता दें करण देओल जल्द फिल्म पल-पल दिल के पास से बॉलीवुड में डे्ब्यू कर रहे हैं। करण देओल की इस फिल्म को उनके पापा सनी देओल निर्देशित कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News