तो इस वजह से बर्बाद हो गया बॉबी देओल का करियर!

9/23/2017 6:52:52 PM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल कभी फिल्म इंडस्ट्री के हिट एक्टर थे, जो एकदम से फिल्मी पर्दे से गायब हो गए। बॉबी के करियर में कई सुपरहिट फिल्में हैं लेकिन फिर भी वह कहते हैं उन्होंने कभी खुद को सुपरस्टार्स में शुमार नहीं किया। उन्होंने कहा कि वह सिर्फ काम करना चाहते हैं। 

 

आपको याद होगा डायरेक्टर इम्तियाज अली की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'जब वी मेट' में करीना और शाहिद की जोड़ी हिट हो गई थी। हालांकि ये बात कम ही लोग जानते हैं कि इस फिल्म के लिए मेकर्स की पहली पसंद शाहिद नहीं बल्कि बॉबी देओल थे। एक इंटरव्यू में खुद बॉबी ने बताया था कि फिल्म 'जब वी मेट' के लिए करीना ने खुद शाहिद के नाम की पैरवी की थी, जिसकी वजह से यह फिल्म उन्हें मिल गई। 

 

फिल्म 'जब वी मेट' में फिल्म के लिए बॉबी ने इम्तियाज अली और फिल्म के प्रोडक्शन हाउस अष्टविनायक से भी बातचीत की थी। हालांकि प्रोडक्शन हाउस ने इसे एक एक्सपेंसिव (महंगी) फिल्म बताते हुए बाद में इसे बनाने से इंकार कर दिया। उधर करीना भी बाद में इम्तियाज से नहीं मिलीं। बाद में करीब 6 महीने बॉबी को उस वक्त बड़ा झटका लगा, जब यह फिल्म 'जब वी मेट' के नाम से शुरू हुई लेकिन तब इसमें उनकी जगह करीना के एक्स-ब्वॉयफ्रेंड शाहिद कपूर को लिया जा चुका था। 

 

बता दें करीब चार साल बाद बॉबी देओल की कमबैक फिल्म 'पोस्टर ब्वॉयज' आई है। मराठी फिल्मों के फेमस एक्टर श्रेयस तलपड़े ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। 

 

मीडिया से बात करते हुए बॉबी ने कहा, 'मैंने कभी खुद को सुपरस्टार नहीं समझा और आज जब मेरा करियर ठीक नहीं चल रहा तो लोग मुझसे कहते हैं कि आप तो 90 के दशक में स्टार थे। मुझे लगता है कि हमें सिर्फ अपने काम पर ध्यान देना चाहिए।'

 

सोशल मीडिया पर खुद के बारे में नेगेटिव बातें लिखे जाने के बारे में बॉबी ने कहा, 'पिछले 4 साल में मुझे कोई काम नहीं मिला लेकिन मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ा कि लोग मेरे बारे में क्या बात कर रहे हैं और आज मैं खुद ही उस बुरे दौर से बाहर निकलकर आ चुका हूं। आपका करियर हमेशा ऊंचाई पर नहीं रहता और यह बात में समझ चुका हूं इसलिए नेगेटिव बातों का अब मेरे ऊपर कोई फर्क नहीं पड़ता।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News