हिरण शिकार मामला- जोधपुर कोर्ट में सुनवाई के दौरान भावुक हुए सलमान खान

1/5/2018 11:25:27 AM

मुंबई: बॉलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान हाल ही में अपने 19 साल पुराने हिरण शिकार मामले की सुनवाई के लिए जोधपुर के कोर्ट में पहुँचे। सलमान को देखकर कोर्ट के बाहर फैंस की भीड़ इकठ्ठा हो गई और इस दौरान सलमान काले रंग की शर्ट और ग्रे रंग का जैकेट के साथ डेनिम में नजर आए।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो सलमान को वहां कोर्ट में एक चश्मदीद पूनमचंद का वीडियो दिखाया गया था जिसको देख कर सलमान भावुक हो गए और उनका आखें नम हो गई। 

PunjabKesari

सलमान के वकील एच. एम सारस्वत के मुताबिक सुनवाई के दौरान आरोपी को वहाँ पर मौजूद रहना था। बता दें कि मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट सुनवाई के बाद सलमान के वकील ने कहा कि अदालत में हम आखिरी सुनवाई के लिए आए थे। 

PunjabKesari

बता दें कि इस मामले में ट्रायल कोर्ट 13 सितम्बर से ही शुरु हो गया था। इस दौरान वकील ने गवाहों (पूनम चंद और चोगा राम) और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के जरिए घटना के बारे में सब कुछ बताया।

PunjabKesari

पूनम द्वारा दिए गए बयान से साफ था कि सलमान को इस मामले में फंसाने की कोशिश की गई थी। वहीं रिपोर्ट्स की माने तो आज की सुनवाई 30 मिनट से ज्यादा चली है। 19 साल पुराना ये केस आखिरी चरण में है और इस मामले में अगले महीने तक फैसला आ जाएगा।

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News