बिपाशा-करण ने कुछ इस अंदाज में मनाई अपनी शादी की दूसरी सालगिरह, तस्वीरें आई सामने

5/1/2018 5:34:35 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु पति करण सिंह ग्रोवर के साथ इन दिनों गोवा में हैं। वह यहां पर अपनी एनिवर्सरी सैलिब्रेट करने आए हैं। इस दौरान उनके साथ उनके दोस्त भी हैं। दूसरी एनिवर्सरी के जश्न की तस्वीरें कपल ने इंस्टा पर शेयर की हैं।

 

PunjabKesari

 

इसके साथ ही कुछ वीडियो भी पोस्ट की हैं। वीडियो में बिपाशा और करण सिर्फ रोमांटिक नहीं बल्कि फनी अंदाज में नजर आए। फिटनेस ट्रेनर डिने पांडे और फैशन डिजाइनर रॉकी एस कपल के सैलिब्रेशन का हिस्सा बने। चारों ने मिलकर खूब मस्ती की।

Crazy Bunch ❤️ And the madness continues through the day🎉 #monkeyversary @rockystar100 @iamksgofficial @deannepanday

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

 


एनिवर्सरी के मौके पर बिपाशा बसु ने लिखा- "आज शादी की दूसरी सालगिरह है लेकिन ऐसा लगता है कि कल की ही बात हो। करण ने मुझे बताया कि सच्चा प्यार क्या होता है।" जवाब में करण सिंह ग्रोवर लिखते हैं- "मुझे लगता था कि जब तुम मुझसे मिली थी वह दिन मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा दिन था। फिर हमारी शादी हुई और वह दिन मेरी जिंदगी का सबसे खास दिन बन गया। मेरी जिंदगी में आने के लिए शुक्रिया।" 

 

This is how we roll 😂😂😂😂😂😂Shake body 😂🤣😂🤣😂🤣😂😂#monkeyversary @deannepanday @rockystar100 @iamksgofficial

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

बता दें कि बिपाशा करण की तीसरी पत्नी हैं। साल 2008 में करण ने टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से पहली शादी की, लेकिन इसके 10 महीने बाद ही उनका तलाक हो गया। साल 2012 में उन्होंने अपनी को-स्टार जेनिफर विंगेट से दूसरी शादी की, लेकिन ये रिश्ता भी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया और साल 2014 में इनका तलाक हो गया। बिपाशा और करण की नजदीकियां फिल्म 'अलोन' (2015) के सेट पर बढ़ीं। फिर 30 अप्रैल, 2016 को जोड़ी शादी के बधंन में बंधीं।

Celebrations🎉😍🎉😍🎉😍#monkeyversary @iamksgofficial @deannepanday @rockystar100

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News