इस बात पर भड़कीं बिपाशा बसु, कहा- ''ऐसा तभी होगा जब हम चाहेंगे''

1/18/2018 10:38:06 PM

मुंबईः बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। कुछ समय पहले दोनों के कंडोम के विज्ञापन ने तहलका मचाया था, तो उसके बाद वे अस्पताल के सामने दिखे तो बिपाशा बसु के प्रेग्नेंट होनें की खबरें ही चल पड़ीं। सोशल मीडिया पर कई फेक तस्वीरें भी आईं। लेकिन सोशल मीडिया के जरिये उन्होंने गुस्से भरे अंदाज में साफ़ कर दिया कि वे प्रेगनेंट नहीं है, ये सिर्फ अफवाह है।

 

दरअसल, बिपाशा को हाल ही में उनके पति और बॉलीवुड एक्टर करण सिंह ग्रोवर के साथ एक अस्पताल के सामने देखा गया था, जिससे अंदाजा लागाया गया कि वे प्रेगनेंट हैं। लेकिन बुधवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट के जरिये साफ़ कर दिया कि वे प्रेगनेंट नहीं हैं। बता दें कि उनकी बातों से साफ़ जाहिर हो रहा था कि वे इन झूठी ख़बरों को लेकर काफी गुस्से में भी हैं। 

 

बिपाशा ने ट्विटर पर लिखा है कि 'मैं फिर से हैरान हूं, मैंने कार में बैठते समय बैग को अपनी गोद में क्या रख लिया कुछ मीडिया संस्थानों ने तो मेरी प्रेग्नेंसी की खबरें ही फैला दीं...दोस्तों मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं...बहुत ही गुस्सा आ रहा है...शांत रहें...यह तभी होगा जब हम चाहेंगे।

 

बीते साल बिप्स की हॉस्पिटल विजिट के दौरान भी ऐसी रिपॉर्ट्स आई थीं इसके बाद बिपाशा को सफाई देनी पड़ी थी कि वह सिर्फ करन के साथ गई थीं, उनको स्टमक इंफैक्शन हुआ था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News