काजोल के मंगेतर की ऐसी हो गई हालत, पहचान नहीं पाएंगे आप एक्टिंग छोड़ करने लग पड़े है ये काम

3/5/2018 12:53:04 PM

मुंबई: 1998 में आई फिल्म 'प्यार तो होना ही था' सबको याद होगी।उसमें अजय देवगन और काजोल की केमिस्ट्री ने सबका दिल छुआ था। लेकिन इस फिल्म में एक और किरदार था लोगों के दिलों में जिसने खास जगह बनाई वह था काजोल के मंगेतर राहुल के रोल में नजर आए एक्टर बिजय आनंद का 

PunjabKesari
बिजय का लुक अब पूरी तरह बदल चुका है। उन्हें पहचान पाना भी काफी मुश्किल हो रहा है। बिजय अब एक्टर कम और कुंडलिनी योग गुरु ज्यादा हैं। हाल ही में बिजय ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वो पहचान में नहीं आ रहे। बता दें कि 'प्यार तो होना ही था' के बाद बिजय ने एक्टिंग से संन्यास ले लिया था। लेकिन 2015 में वे टीवी सीरियल 'सिया के राम' में राजा जनक का रोल करते दिखाई दिए। बीच के 17 साल उन्होंने कुंडलिनी योग सीखने और फिर इसे दूसरों को सिखाने में लगाए। 

PunjabKesari

बिजय ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि फिल्मों में मुकाम बनाने के लिए उन्हें कड़ा संघर्ष करना पड़ा। लेकिन जब 'प्यार तो होना ही था' हिट साबित हुई थी तो उन्हें एक साथ 22 फिल्मों के ऑफर मिले।  हालांकि, तब तक बिजय इंडस्ट्री छोड़ने का मन बना चुके थे। बकौल बिजय, "मैंने गरीबी और संघर्ष सब कुछ देखा है और मैं हमेशा से एक्टर बनना चाहता था। लेकिन बाद में मुझे अहसास हुआ कि इन सबका कोई मतलब नहीं।"

PunjabKesari

बिजय के मुताबिक, उन्हें यह अहसास तब हुआ, जब उन्होंने योग कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेना शुरू किया। वे कहते हैं, "मेरी बॉडी स्टिफ थी। मुझे लगा कि योग इसे फ्लेक्सिबल करने में मेरी मदद करेगा। सिर्फ 36 साल की उम्र में मुझे आर्थराइटिस हो गया। कॉलेस्ट्रोल हाई पाया गया। तब मुझे कुंडलिनी योग के बारे में पता चला। अगर आपकी आत्मा खुश नहीं है तो शरीर बीमारियों से घिर जाता है।"

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News