गुस्से से लाल हुई भाबीजी ने हीना को चॉल गर्ल से भी ज्यादा बताया बदतमीज

1/18/2018 12:00:34 PM

मुंबई:  बिग बॉस 11 में लड़ाई-झगड़ा तो आम बात है।इस बार तो शो के शुरूआत में काफी लड़ाई देखने को मिली। शो के फिनाले से पहले एक वीडियो वायरल हुअा  जिसमें हिना खान ने शि‍ल्पा को कॉर्ल गर्ल बुलाया था। लेकिन घर से बाहर आने के बाद हिना का कहना है कि उन्होंने शि‍ल्पा को चॉल गर्ल कहा था। हिना की जवाबदेही के बाद शि‍ल्पा शि‍ंदे ने भी एक इंटरव्यू में कहा कि हिना चॉल गर्ल से भी ज्यादा गंदा बोली हैं।

PunjabKesari


शि‍ल्पा ने कहा कि वह शो में आने से पहले हिना की फैन थीं और उन्हें काफी पसंद करती थीं लेकिन शो में आने के बाद वो एकदम अलग दिखीं। मेरे किए हर काम से हिना को दिक्कत थी।


शि‍ल्पा ने कहा कि हिना घर में सबसे ज्यादा गॉसिप करती थीं। मुझे याद है कि हिना ने एकबार कहा था कि आपको पता है कि पुनीश का एक बच्चा है और अर्शी का शादी एक 50 साल के आदमी से हो चुकी है।

साउथ की हीरोइन पर हिना के बयान को लेकर शि‍ल्पा का कहना था कि शायद उन्हें साउथ इंडस्ट्री में काम नहीं मिला इसलिए वो ऐसा कह रही थीं।

वोटिंग को लेकर हिना के उठाए सवालों पर शि‍ल्पा का कहना है कि मैं पूरी ईमानदारी के साथ शो जीती हूं और अगर लाइव वोटिंग की बात करें तो शायद हिना को तसल्ली देने के लिए वो रखी गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News