Bigg Boss के घर हाई वोल्टेज ड्रामा, अर्शी ने दी हिना को मां की गाली

10/20/2017 4:30:29 PM

नई दिल्ली: बिग बॉस के घर में हर रोज हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ है। इस बार ड्रामा हुआ है अर्शी खान और हिना खान के बीच। कल के एपिसोड में अर्शी खान को कालकोठरी में डाल दिया गया। हिना खान ने कहा कि अर्शी न उन्हें मां की गाली दी है इसलिए वे कालकोठरी में हैं। हिना खान ने अर्शी को ‘घटिया औरत’ भी कहा। अर्शी खान ने हिना के गुस्सैल तेवर देखकर अपनी चप्पल भी उठा ली लेकिन मारी नहीं। हिना ने कहा कि अर्शी ने उन्हें मां की गाली दी है लेकिन अर्शी इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं हुईं।

PunjabKesari
हिना खान कालकोठरी के बाहर से अर्शी के साथ उलझ रही थी और इस पर अर्शी ने कहा कि अपनी शक्ल देखो...थू है तेरी शक्ल पर। अर्शी ने दूर से ही हिना खान के ऊपर थूका। हिना ने अर्शी को कहा कि ये मेरे पैरों की धूल भी नहीं है। उन्होंने घरवालों से कहा कि अर्शी को जूतों की नोंक पर रखो इस तब समझ में आएगा।

हिना ने कहा कि मैं अंदर जाऊंगी और ये मेरे मुंह पर थूकेगी। इस तरह घर में अर्शी खान और हिना खान के बीच जंग एक बार फिर से शुरू हो गई है। अभी तक घर में अर्शी खान एक ऐसी सदस्य रही हैं जो अपने तेवरों की वजह से छाई रही हैं और वे शो में हर दांव चल रही है। जिसकी वजह से लोगों के बीच काफी लोकप्रिय भी हो रही हैं, बेशक घर में उनके दुश्मनों की संख्या बढ़ती ही जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News