सलमान खान के खिलाफ शिकायत करने वाले पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी जुबैर वसूली में गिरफ्तार

2/24/2018 2:10:58 AM

मुंबई: बिग बॉस कंटेस्टेंट जुबैर खान को मुंबई क्राइम ब्रांच ने जबरन वसूली के आरोप में शुक्रवार को गिरफ्तार किया है। जुबैर खान के जबरन वसूली के मामले में उसका पाकिस्तान और अंडरवर्ल्ड कनेक्शन सामने आया है। पिछले साल कलर्स टीवी पर बिग बॉस से सलमान खान द्वारा निकाले जाने के बाद, जुबैर खान ने एक्टर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। उस वक्त जुबैर की मदद करने के लिए एक एनजीओ से जुड़ी महिला आगे आई थी। अब उसी महिला को परेशान करने की कोशिश की गई है, जिसके पीछे जुबैर का ही हाथ बताया जा रहा है। 

खबर के मुताबिक, बिग बॉस से बाहर निकाले जाने के बाद सलमान खान के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ने के लिए महिला ने जुबैर का साथ दिया था। लेकिन बाद में जुबैर को लगा कि महिला और कलर्स टीवी के बीच समझौता हो गया है, तो जुबैर ने महिला का मोबाइल नंबर उस व्यक्ति के हाथ थमा दिया, जो अपराध की दुनिया से ताल्लुक रखता है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जुबैर खान ने जिन लोगों को उस महिला का नंबर दिया था, उन्होंने उसी नंबर को पाकिस्तान में उस्मान चौधरी को फॉरवर्ड कर दिए। उस्मान चौधरी पिछले साल नवंबर से ही महिला को दाऊद, छोटा शकील, और फहीम मचमच का लेकर परेशान कर करोडों रुपये मांगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News