Bigg Boss 11: हितेन के बाहर जाते ही अर्शी खान पर टूटा दुखों का पहाड़, अब होंगी अरेस्ट?

12/16/2017 11:16:55 AM

मुंबई: 'बिग बॉस' के घर मॉडल अर्शी खान को जल्दी ही अरेस्ट किया जा सकता है। एक वेबसाइट की खबर के मुताबिक, जालंधर कोर्ट ने पुलिस को आदेश दिया है कि वे 'बिग बॉस' के घर में जाएं और अर्शी को गिरफ्तार करें। जालंधर के एक वकील ने अर्शी पर  केस किया है जिसके संदर्भ में कोर्ट ने यह आदेश    दिया है। 

 कुछ सालों पहले अर्शी ने अपनी सेमी-न्यूड बॉडी पर तिरंगा बनवाया था। इसी तरह उन्होंने पाकिस्तान के झंडे को भी शरीर पर चिपकाए देखा गया था। 

PunjabKesari

इसके बाद जालंधर के एक वकील ने उनके खिलाफ राष्ट्रीय ध्वज के अपमान का मामला दर्ज कराया था। यह केस अब भी ओपन है। बीते सोमवार इस मामले में जालंधर कोर्ट की ओर से अर्शी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह तीसरा मौका है, जब अर्शी कोर्ट में ट्रायल के लिए मौजूद नहीं रहीं। वहीं, उनके खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट दूसरी बार जारी किया गया है।
 

PunjabKesari

रिपोर्ट में यह भी लिखा गया है कि अर्शी खान के पब्लिसिस्ट फ्लिन रेमेड़ोस ने इस मामले में कोर्ट से 15 जनवरी 2018 तक के लिए कोर्ट से स्टे ऑर्डर ले लिया है।  एक पोर्टल से बातचीत में उन्होंने कहा, "सोमवार को जालंधर मजिस्ट्रेट कोर्ट से अर्शी खान के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी हुआ है। मुझे फीवर था, इस वजह से मैं कोर्ट में मौजूद नहीं रह सका। अर्शी खान 'बिग बॉस' के घर में है। अर्शी एक अक्टूबर से 'बिग बॉस' में है और इन तीन महीनों में कोर्ट तीन बार मामले की सुनवाई कर चुका है।"


फ्लिन ने यह बात भी साफ की कि अरेस्ट वारंट कैंसल नहीं किया गया है, लेकिन पुलिस 15 जनवरी के बाद ही एक्शन भी ले सकती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News