Bigg Boss 11: खत्म हो गई विकास-शिल्पा की दुश्मनी, अंगूरी भाबी को दिया ये ऑफर

Wednesday, November 15, 2017 12:54 AM
Bigg Boss 11: खत्म हो गई विकास-शिल्पा की दुश्मनी, अंगूरी भाबी को दिया ये ऑफर

मुंबईः बिग बॉस के घर में लड़ाई होना कोई नई बात नहीं है और न ही किसी कॉन्ट्रोवर्सी का खड़ा होना। ये शो जाना ही इस बात के लिए जाता है लेकिन बिग बॉस 11 में इससे भी कुछ ज्यादा हुआ है और ऐसा कुआ है जो पहले कभी नहीं देखा गया या फिर अगर देखा गया तो बहुत ही कम स्तर पर। तो आइए आपको सिलसिले वार दिखाते हैं कि इस बार बिग बॉस में क्या-क्या हुआ जो पहले नहीं हुआ।

 

इस हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया में बिग बॉस ने घरवालों से बड़े बलिदान मांग लिए हैं। कल के एपिसोड में प्रियांक ने हितेन को बचाने के लिए अपने बालों की कुर्बानी दी, तो लव ने हिना के लिए बलिदान दिया।

 

दरअसल, बिग बॉस ने इस हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया के दौरान कहा था कि नॉमिनेटिड कंटेस्टेंट्स को बचने का एक मौका दिया जाएगा। सबसे पहले हिना को कहा गया कि आपको नॉमिनेशन प्रक्रिया से बचने लव को अपने सिर पर जीरो लिखवाना होगा। लव ने हिना को बचाने के लिए इस टास्क को पूरा किया। इसके बाद हितेन को बचाने के लिए प्रियांक से अपने बालों की कुर्बानी देने को कहा गया। हितेन ने प्रियांक को बचाने के लिए इस टास्क को पूरा किया और गंजे हो गए।

 

विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे की बात करें तो दोनों घर में अच्छे दोस्तों की तरह पेश आ रहे हैं। यही नहीं शिल्पा शिंदे को नॉमिनेशन से बचाने के लिए उन्होंने अपनी फ़ेवरिट जैकेट कुर्बान कर दी थी।

 

सोमवार के एपिसोड में विकास इतने भावुक हो गए कि उन्होंने शिल्पा शिंदे के साथ अपने ग़लत व्यवहार के लिए माफ़ी मांगी। वे अपने व्यवहार को लेकर पछतावा करते दिखे। विकास और शिल्पा की इस दोस्ती ने घरवालों के होश उड़ा दिए हैं। लेकिन विकास यहीं नहीं रुके उन्होंने शिल्पा को घर से बाहर आने के बाद अपने साथ काम करने का ऑफ़र भी दे दिया। पहले तो इसे शिल्पा ने मना किया लेकिन फिर शिल्पा बोलीं कि वे दो दिन के लिए उनके साथ काम कर सकती हैं। इस पर विकास ने ख़ुशी जताई और कहा कि वे ज़रूर ऐसा करेंगे।
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !