ये है दाऊद इब्राहिम का ''दामाद'', ''ससुर'' पर बना चुका है फिल्म

9/28/2017 7:57:46 PM

मुंबईः बिग बॉस का नया सीजन एक बार फिर धमाकेदार होने जा रहा है और इस बार पड़ोसी थीम पर रियलिटी शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स भारत के अलग-अलग हिस्सों से हैं। हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी बिग बॉस 11 में एंट्री करेंगी। अगर बिग बॉस से जुड़े सूत्रों पर भरोसा किया जाए तो अपने डांस की वजह से सुर्खियों में रहने वाली सपना चौधरी घर में आम आदमी के तौर पर आएंगी।

PunjabKesari

बिग बॉस का 11वां सीजन 1 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है। इस बार भी कई आम लोग इस शो का हिस्सा बनेंगे। इनमें से एक हैं अंडरवर्ल्ड में ‘गॉडमदर’ के नाम से फेमस और डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर का रिश्ते में दामाद लगने वाला जुबैर खान। जुबैर के अलावा डांसर सपना चौधरी, तांत्रिक शिवानी दुर्गा, ज्योति कुमार का नाम भी फाइनल हो चुका है।

PunjabKesari

शो के शुरू होने से पहले इसका एक प्रोमो भी सामने आया है। जिसमें जुबैर खान खुद अपना परिचय देते हुए कहते हैं कि, “अंडरवर्ल्ड में उनकी शादी जरूर हुई है लेकिन उन्होंने अपनी पहचान खुद बनाई है। 

 

बता दें जुबैर खान को मुंबई में एक फिल्ममेकर के रूप में जाना जाता है। वे दाऊद इब्राहिम पर ‘बिइंग दाऊद’ नाम से फिल्म बना चुके हैं। हालांकि किसी कारण से वह फिल्म अभी तक सिनेमा के परदे पर नहीं आई है। इसके अलावा जुबैर फिल्म ‘लकीर का फकीर’ भी बना चुके हैं। इसमें बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट एजाज खान काम कर चुके हैं। एक इंटरव्यू में जुबैर ने कहा था कि, उनका अंडरवर्ल्ड से काई कनेक्शन नहीं है। यह पहला मौका है जब जुबैर किसी शो का हिस्सा बनेंगे।  इससे पहले डॉन अबू सलेम की गर्लफ्रेंड मोनि‍का बेदी भी बिग बॉस में नजर आ चुकी हैं। जो काफी सुर्खियों में बनी रही। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News