इस शो में आकाश डडलानी ने किया ऐसा कारनामा, मेकर्स ने धक्के देकर निकाला बाहर

1/19/2018 9:10:06 PM

मुंबईः बिग बॉस का 11वां सीजन भले ही खत्‍म चुका हो, लेकिन इस शो के कंटस्‍टेंट अब भी सुर्खियां बटोर रहे हैं। अभी तक बिग बॉस की विजेता और इस घर में रहकर सबसे ज्‍यादा सुर्खियां बटोरने वाली हिना खान के बीच की टशन की खबरें सामने आ रही थीं और अब बारी है आकाश ददलानी की। खबर है कि बिग बॉस के घरवालों को घर में बुरी तरह परेशान करने के बाद अब आकाश ददलानी ने एक और रिएलिटी शो के सेट पर हंगामा मचा दिया। हंगामा भी ऐसा कि मेकर्स को परेशान होकर उन्‍हें शो के सेट से बाहर करना पड़ा।

 

दरअसल, खबर के अनुसार, ‘एंटरटेनमेंट की रात’ शो में  ‌शिल्पा शिंदे के साथ साथ अर्शी खान, पुनीश शर्मा, विकास गुप्ता और आकाश डडलानी को बुलाया गया था। लेकिन आकाश की बदतमीजी  के कारण उन्हें मेकर्स ने शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

 

शूटिंग से पहले आकाश को उनकी वैनिटी वैन में बैठकर प्रोडक्शन टीम स्क्रिप्ट समझा रही थी। तभी उन्हें लगा कि स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव होने चाहिए। इतना ही नहीं उनके लिए स्क्रिप्ट में बदलाव भी किए गए लेकिन लगता है आकाश किसी के कुछ सुनने के मूड में नहीं थे और वो वहां चिल्ला चिल्लाकर हंगामा करने लगे। उन्होंने प्रोडक्शन की नाक में दम कर दिया।  जिसके चलते उन्हें सेट से बाहर का रास्ता दिखाना पड़ा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News