'टॉयलेट...' की एक्ट्रैस ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, देखें तस्वीरें

12/18/2017 10:47:34 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस भूमि पेडनेकर ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है। इसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हैं। ये फोटोशूट उन्होंने ब्राइडल मैगजीन के लिए करवाया है। सभी फोटो में उनका ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari

ये फोटोशूट लंदन में किया गया है। उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'Hey little fighter,things are getting brighter ⭐️.'उन्होंने एक अन्य फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'It’s not about being noticed,it’s about being remembered 🙏🏻'. भूमि ने इस मैगजीन का कवर पेज भी शेयर किया। इस पर उन्होंने कैप्शन दिया, .Strong,Sexy & Sweet ✌🏻 This shoot made me feel it all . In this months'।

PunjabKesari

बता दें कि पिछले दिनों भूमि ने कहा कि असल जिंदगी में उन्हें अच्छे कपड़े पहनने का शौक है और उनकी यह ख्वाहिश एंटरटेन्मेंट इंडस्ट्री से जुड़कर पूरी हुई है। भूमि बॉलीवुड में ट्रेडिशनल एक्ट्रैस की इमेज को तोड़ने वाली फिल्मों में काम करते हुए इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने का प्रयास कर रही हैं।

PunjabKesari

इसमें वे काफी हद तक सफल भी हुई हैं। उनकी पिछली फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा को बॉक्स ऑफिस पर तो सफलता मिली ही थी, आलोचकों ने भी फिल्म की सराहना की थी। 

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News