Video: ‘डमरू’ का Teaser हुआ रिलीज, धो डालेगी अश्लीलता के सारे आरोप

2018-01-30T13:12:15.23

मुंबईः भोजपुरी फिल्म के सिंगर और सुपरस्टार खेसारी लाल यादव इन दिनों काफी चर्चा में हैं। उनकी चर्चा किसी और वजह से नहीं बल्कि अपनी अपकमिंग फिल्म की वजह से हो रही है। उनकी यह फिल्म भोजपुरी की अन्य फिल्मों से काफी अलग है। 

खेसारी लाल यादव अभिनीत बहुचर्चित भोजपुरी फिल्‍म ‘डमरू’ का टीजर जारी होते ही वायरल हो गया। सिर्फ यू-ट्यूब पर 497,882 लोगों ने ‘डमरू’ को सर्च किया, जिसे प्रतिष्ठित म्‍यूजिक कंपनी वीनस ने अपने चैनल पर रिलीज किया है। टीजर में भोजपुरी सिनेमा के वरसटाइल एक्‍टर अवधेश मिश्रा की दमदार आवाज में वाइस ओवर फिल्‍म के प्रति आकर्षण को बढ़ाता है। टीजर देखकर साफ इस बात का साफ पता चलता है कि यह अन्‍य भोजपुरी फिल्‍मों से काफी अलग है। इसकी एडिटिंग भी काफी दमदार है, जो फिल्‍म में नयापन लाता है।


‘डमरू’ टीजर से पहले इसके फर्स्‍ट और सेकेंड लुक ने सबों को चकित कर दिया था और भोजपुरी सिनेमा के जानकारों ने कहना शुरू कर दिया था कि फिल्‍म काफी बड़ी है। यह फिल्‍म भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री को कई पायदान ऊंचा उठा सकती है। साथ ही फिल्‍म ‘डमरू’ भोजपुरी सिनेमा पर लगने वाले अश्‍लीलता के दाग से मुक्ति दिला सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News