बिना मेकअप मोनालिसा से आम्रपाली तक भोजपुरी एक्ट्रेस दिखती है ऐसी

5/18/2017 12:09:37 PM

मुंबई: भोजपुरी एक्ट्रैस फिल्मों से लेकर पार्टीज और इवेंट्स के लिए मेकअप की परत चढ़ाती हैं। हालांकि, कई बार इन्हें बिना मेकअप पहचानना काफी मुश्किल होता है। वैसे, कई बार ये एक्ट्रेसेस विदआउट मेकअप कैमरे में कैद होकर फैन्स को हैरान भी कर चुकी हैं। इस पैकेज मेंमोनालिसा से आम्रपाली तक बिन मेकअप  भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेसेस का मेकअप और विदाउट मेकअप लुक। 

मोनालिसा (अंतरा बिस्वास)
 पटना की बंगाली फैमिली में जन्मीं मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है। मोनालिसा ने 17 जनवरी, 2017 को 'बिग बॉस 10' में ब्वॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत से शादी की।

आम्रपाली दुबे

आम्रपाली दुबे मूल रूप से उत्तर प्रदेश के गोरखपुर की रहने वाली हैं। इन्होंने काफी कम वक्त में भोजपुरी दर्शकों के बीच अपनी पहचान बनाई है। 2014 में इन्होंने भोजपुरी फिल्मों में डेब्यू किया था। 

PunjabKesari

रानी चटर्जी

रानी चटर्जी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फेमस हीरोइन हैं और वे मुंबई की रहने वाली हैं। इनकी डेब्यू फिल्म थी 'ससुरा बड़ा पईसावाला'। 2003 में आई ये फिल्म भोजपुरी ब्लॅाकबस्टर थी।

 

PunjabKesari

काजल रघवानी

काजल ने साल 2013 में भोजपुरी फिल्म 'राही' से डेब्यू किया था। ये मूल रूप से बिहार की ही हैं। काजल रघवानी एक फिल्म के 4 से 6 लाख रुपए का चार्ज करती हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News