अपनी शादी को लेकर कॉमेडियन भारती सिंह ने किया बड़ा ऐलान

7/15/2017 11:52:42 AM

नई दिल्ली: मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह इस साल के अंत तक अपने ब्वॉयफ्रेंड हर्ष लिम्बचिया से शादी करने वाली हैं। हाल ही में दोनों के ‘रोका’ के तस्वीरें सामने आई हैं। एक इंटरव्यू में भारती सिंह ने बताया था कि हम लोग इस साल के अंत तक शादी करने जा रहे हैं। भारती ने कहा, ‘किसी भी सामान्य लड़की की तरह मेरा भी सपना है कि मेरी शादी सभी रीति-रिवाजों के साथ हो।’ 

PunjabKesari

इन दिनों भारती कपिल शर्मा के शो में अपनी कॉमेडी का जलवा दिखा रही हैं। भारती ने इंटरव्यू में बताया है कि शादी की तैयारियों के लिए वह शो से एक महीने का ब्रेक भी लेने जा रही हैं। भारती ने बताया, ‘हम लोगों ने शादी के लिए 30 नंवबर, 3 और 6 दिसंबर तीन डेट फाइनल की हैं।’ इन तीनों डेट में से शादी के लिए अभी एक डेट का फाइनल किया जाना बाकी है।

PunjabKesari

भारती ने कहा, ‘मैं चाहती हूं कि दोनों परिवारों के सदस्यों के साथ हमारे सभी दोस्त भी शादी में पहुंचे।’ भारती से जब शादी को लेकर खास तैयारियों पर पूछा गया तो भारती ने कहा है कि वह शादी के मौके पर डिजाइनर लहंगा पहने वाली हैं। भारती ने बताया है कि उनकी शादी पंजाब, मुंबई या फिर गोवा में से किसी एक जगह होने वाली है।

PunjabKesari

भारती ने हर्ष की तारीफ करते हुए कहा, ‘मैं बहुत लकी हों कि मुझे ऐसा लाइफ पॉर्टनर मिलने जा रहा है। वह बहुत समझदार है, जब उसने शादी पर बराबर का खर्च करने की बात कही तो मुझे प्राउड फील हुआ। मैंने हमेशा देखा है कि पंजाब में शादी का सारा खर्च लड़की वालों को ही करना पड़ता है।’

इन दिनों भारती कपिल शर्मा के शो में अपनी कॉमेडी का जलवा दिखा रही हैं. भारती ने इंटरव्यू में बताया है कि शादी की तैयारियों के लिए वह शो से एक महीने का ब्रेक भी लेने जा रही हैं.


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News