अनुपम खेर की फ़िल्म को मनमोहन सिंह से लेनी होगी अनुमति: पहलाज निहलानी

6/8/2017 12:56:54 AM

मुंबईः पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह पर आधारित फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्टर शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी।

अनुपम खेर अगली फिल्म में फॉर्मर प्राइम मिनिस्टर मनमोहन सिंह का किरदार निभाने वाले हैं। सोर्स की मानें तो उनकी अपकमिंग फिल्म ‘The Accidental Prime Minister’ इसी नाम की एक बुक पर बेस्ड है, जो मनमोहन के ही मीडिया एडवाइजर संजय बारू ने लिखी है। अनुपम ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इसके साथ कैप्शन दिया है - To reinvent yourself as an actor is to challenge yourself. Looking forward to portraying #DrManmohanSingh in #TheAccidentalPrimeMinister.

बता दें फिल्म का पोस्टर रिलीज होते ही ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा। मगर इस बहाने ट्रोल होने लगे। सर जडेजा के ट्रोल अकाउंट से राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए लिखा गया, ”इस मूवी में डायलॉग लिखने वाले अनुपम खेर हैं। #’द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’- ‘क्यूई’ में बेकार की जगह ‘क्यूई’ लिखा होगा और जॉबलेस के रुप में राहुल गांधी होगा।” 

फिल्म के प्रोडक्शन वैल्यूज से लग रहा हैं कि यह कोई डॉक्यूमेंट्री फिल्म ना होकर, कम से कम ब्लैक फ्राइडे लुक वाली एक फीचर फिल्म तो होगी ही,  जिसमें वाकायदा किरदार और एक कहानी हो। लेकिन सवाल यह भी उठता है कि मनमोहन सिंह की कहानी में क्या उन दर्शकों की कोई रुचि होगी जो बॉक्स आफिस का आंकड़ा सौ करोड़ पार पहुंचाते हैं। फिर एक राजनीतिक विषय पर ऐसा प्रोडक्शन हाउस फिल्म क्यों बना रहा है, जिसकी स्थिति फिलहाल बहुत बेहतर नजर नहीं आ रही है। यानी इस फिल्म के निर्माण की भी अपनी अलग राजनीति हो सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News