''बहन होगी तेरी'' के प्रोड्यूसर अरेस्ट, धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप

5/26/2017 6:58:56 PM

मुंबईः पुलिस ने फिल्म 'बहन होगी तेरी' के को-प्रड्यूसर टोनी डिसूजा को फिल्म के एक पोस्टर में राजकुमार राव को भगवान शिव के रूप में दिखाने के कारण भावनाएं भड़काने के आरोप में हिरासत में ले लिया गया है। जालंधर के निवासी ईशान शर्मा ने पोस्टर जारी होने के बाद जालंधर की मैजिस्ट्रेट कोर्ट में क्रिमिनल कंप्लेंट दर्ज करवाई थी। 

इन पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया गया है। दरअसल, चार अप्रैल को फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था जिसमें राजुमार राव भगवान शिव के अवतार में नजर आ रहे हैं। वो एक मोटरसाइकिल पर बैठे हुए हैं।

खबरों की मानें तो, 'ब्लू' और 'बॉस' जैसी फिल्में बना चुके प्रोड्यूसर टोनी डिसूजा को धार्मिक भवानाएं आहत करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। सूत्रों ने उनकी गिरफ्तारी की खबरों को कंफर्म किया और कहा कि वकील जल्द ही इस बारे में अपना ऑफिशियल स्टेमेंट जारी करेंगे। 

जब मीडिया ने वर्सोवा की पुलिस से इस बारे में बात की तो उन्होंने गिरफ्तारी की खबरों से इनकार कर दिया। एक अधिकारी ने बताया, 'अभी तो फिलहाल ऐसी कोई एंट्री नहीं हुई है इसलिए हम कुछ कह नहीं सकते। जब हमारे सीनियर ऑफिसर आ जाएंगे, तभी हम कुछ कह पाएंगे।'

अपने एक इंटरव्यू में राजकुमार ने फिल्म में अपने लुक के बारे में बताया था, 'मैं इसमें गट्टू नाम के लड़के का किरदार निभा रहा हूं जो एक जागरण मंडी में काम करता है। इस मंडली को श्रुति हासन के परिवार का ही एक सदस्य चलाता है। गट्टू जागरण मंडली में शिव का किरादर निभाता है।'

वर्सोवा पुलिस स्टेशन की इंचार्ज किरण काले ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि प्रारंभिक शिकायत विश्व हिंदू परिषद के द्वारा जालंधर में दर्ज करवाई गई थी। इसी शिकायत के बाद निर्माताओं और सह-निर्माता टोनी के खिलाफ वॉरंट जारी हुआ था लेकिन बहुत कोशिशों के बाद भी डिसूजा को बेल नहीं मिल पाई है। यह फिल्म 9 जून को रिलीज़ होगी।
 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News