बॉलीवुड एक्ट्रैसेस से कम नहीं हैं इन भारतीय नेताओं की खूबसूरत पत्नियां, नहीं यकीन तो एक बार जरुर डालें नजर

11/13/2017 2:39:36 PM

नईं दिल्ली: हमारे भारते देश में जितने अहमियत हम बॉलीवुड स्टार्स को देते हैं। तो वहीं  देश के खिलाड़ी जो कि अपनी काबीलियत से देश का नाम रौशन करते हैं और तीसरे देश के नेता जो कि अपने इशारों पर देश को नचाते हैं। बॉलीवुड में एक्टर्स की पत्नियों पर सबकी नजरें टिकी रहती हैं। बात अगर देश के नेताओं की हो वो भी किसी बॉलीवुड की एक्ट्रैसेस से कम नहीं हैं। वैसै बता दें कि बॉलीवुड के हर स्टार्स की पत्नियों के बारे में सबको पता होता है अगर हम किसी को नहीं जानते तो वो हैं पॉलिटिशियंस की वाईफ्स, जो कि अधिकांश तौर पर मीडिया से दूर ही रहती हैं। मगर आज हम आपको भारतीय नेताओं की उन बीवियों से मिलवाने जा रहे हैं।

PunjabKesari

ज्योतिरादित्य सिंधिया     

कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी किसी सुंदरी से कम नहीं हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि उनका नाम देश की खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट में 50वें नंबर पर है। प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं। उनके सामने बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हसीनाएं भी फेल हैं।

PunjabKesari
 
अखिलेश यादव

अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव अपनी खूबसूरती के साथ-साथ शालीन स्वभाव के लिए भी जानी जाती हैं। डिंपल यादव समाजवादी वादी पार्टी की सांसद भी है। उन्हें राजनीति का बहुत अच्छा ज्ञान भी है। महज़ 21 साल की उम्र में डिंपल ने अखिलेश से शादी रचा ली थी। उन्हें देखकर कोई नहीं कहेगा कि वह तीन बच्चों की मां हैं।

PunjabKesari

सचिन पायलट

कांग्रेस नेता सचिन पायलट और सारा भारत के सबसे खूबसूरत राजनीतिक कपल के रूप में अपना नाम शुमार कर चुके हैं। सारा पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला की बेटी हैं। उनकी खूबसूरती की पूरी दुनिया दीवानी है। बता दें कि दोनों की लव मैरिज हुई है।

PunjabKesari

तेज प्रताप सिंह यादव

मुलायम सिंह यादव के पोते और लोकसभा के सांसद तेज प्रताप सिंह यादव ने लालू प्रसाद यादव की सुपुत्री राजलक्ष्मी यादव से शादी की है। राजलक्ष्मी यादव भी खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं हैं। हर कोई उनकी खूबसूरती का दीवाना है। 

PunjabKesari

मिलिंद देवड़ा

कांग्रेस के युवा नेता मिलिंद देवड़ा की पत्नी भी खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं है। मिलिंद देवड़ा की शादी पूजा शेट्टी से साल 2008 में हुई थी। पूजा फिल्म प्रोड्यूसर मनमोहन शेट्टी की बेटी हैं। इतना ही नहीं, वह वाक वाटर मीडिया कंपनी की हेड भी हैं।

PunjabKesari

अनुराग ठाकुर

बीसीसीआई अध्यक्ष और बीजेपी के नेता अनुराग ठाकुर 2002  में शादी के बंधन में बंधे थे। अनुराग की पत्नी का नाम शेफाली ठाकुर है। शेफाली भी खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं है। उनकी सादगी सबका दिल जीत लेती है।

PunjabKesari

कलिकेश नारायण सिंह देव

खूबसूरती के मामले में मेघना आरएल राणा का भी जवाब नहीं।  मेघना लोकप्रिय नेता कलिकेश नारायण सिंह देव की पत्नी है। मेघना ने न्यूयॉर्क से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया है। दोनों की शादी साल 2008 में हुई थी। खूबसूरती के मामले में मेघना का नाम भी टॉप पर आता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News