श्रद्धा कपूर ने ये क्या बना लिया अपना हाल, मुश्किल वक्त में इस एक्टर ने दिया साथ

2/16/2018 11:55:48 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग में बिजी हैं। शाहिद के साथ एक्ट्रैस श्रद्धा कपूर भी शूटिंग कर रही हैं। फिल्म के सेट से श्रद्धा कपूर की एक तस्वीर सामने आई है।

PunjabKesari

तस्वीर को देख आप सोच रहे होंगे कि श्रद्धा कपूर के साथ कोई अनहोनी हुई है तो आप गलत सोच रहे हैं। बेशक इस तस्वीर में आप श्रद्धा को पहचान नहीं पाएंगे। इस फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर ने अपना पूरा लुक बदला है। सेट से आईं तस्वीरों में श्रद्धा सफेद रंग की सलवार कमीज में नजर आ रही हैं। दरअसल खबर यह है कि फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में शाहिद के दोस्त की मौत हो गई है।

PunjabKesari

मौत की खबर लगते ही शाहिद कपूर श्रद्धा कपूर के साथ अपने दोस्त के परिजनों को सांत्वना देने पहुंचे हैं। इस दौरान शाहिद और श्रद्धा ने तेरहवीं में पहुंचे लोगों को अपने हाथों से भोजन परोसा। बुधवार को नई टिहरी में चल रही बॉलीवुड फिल्म बत्ती गुल, मीटर चालू की शूटिंग के दौरान तेरहवीं के दृश्य फिल्माए गए और यह तस्वीरें वहीं की हैं।

PunjabKesari

फिल्म 'बत्ती गुल, मीटर चालू' में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर एक गढ़वाली लड़की की भूमिका निभा रही हैं। शाहिद फिल्म में गढ़वाली युवा की भूमिका में हैं, जो पेशे से वकील है। बिजली चोरी पर केंद्रीत इस फिल्म की अधिकांश शूटिंग उत्तराखंड में हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News