आमिर-सलमान को लगेगा झटका, सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी ''बाहुबली...''

3/17/2017 7:25:09 PM

मुंबई: बॉलीवुड में हर साल बहुत सी फिल्में रिलीज होती है लेकिन उनमें से कुछ ही फिल्में हिट हो पाती हैं। माना जा रहा है कि फिल्म 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' कमाई के मामले में सभी फिल्मों को पछाड़ देगी। महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में बाहुबली-2 के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर प्रोड्यूसर शोभू यर्लांगड्डा ने कहा- हमने फिल्म के पहले पार्ट से पैसा नहीं बनाया। लेकिन फिल्म के दूसरे पार्ट से हम ढेर सारा पैसा कमाने वाले हैं। फिल्म का कुल बजट 400-450 करोड़ के आस पास है। इस पर फिल्म को हिंदी में पेश करने जा रहे करण जौहर ने मजाक करते हुए कहा- प्रिजेंटर्स ने सारा पैसा बना लिया है। कड़ी मेहनत करने वाले, खून पसीना बहाने वाले ही हमेशा पैसा नहीं बनाते।

निर्देशक एस.एस. राजामौली ने वादा किया कि यह फिल्म पिछली फिल्म से न सिर्फ बड़ी होगी (क्रिएटिविटी के मामले में) बल्कि बेहतर भी होगी। निर्देशक ने फिल्म को दो हिस्सों में बनाए जाने के पीछे की वजह का खुलासा करते हुए कहा- हमने फिल्म को दो हिस्सों में बनाया क्योंकि कहानी लंबी थी। हमारा विचार बाहुबली को फ्रेंचाइज करने का नहीं था, लेकिन बाहुबली की दुनिया अब कॉमिक्स, टीवी सीरीज और नॉवेल्स तक जाएगी। हमने इफैक्ट्स और एक्शन सीक्वेंस को बढ़ाया है, कहानी अब पहले की तरह नहीं है। जिन लोगों ने बाहुबली का पहला पार्ट नहीं देखा है उनके लिए शायद फिल्म के दूसरे पार्ट से खुद को जोड़ पाना थोड़ा मुश्किल होगा।

बता दें राजामौली ने कहा- पार्ट 2 की रिलीज के एक या दो हफ्ते पहले हम पहले पार्ट को रिलीज किए जाने की योजना बना रहे हैं, ताकि लोग कहानी से ठीक तरह जुड़ सकें। 24 घंटे के अंदर ट्रेलर को 50 करोड़ लोगों ने देखा है। फिल्म को लार्जर देन लाइफ फील देने की पूरी कोशिश की गई है। ट्रेलर एक्शन और थ्रिलर सीन्स से लबरेज है, कुछ जगहों पर आपको पिछली फिल्म के कई सीन देखने को मिलेंगे। क्योंकि फिल्म से दर्शकों की उम्मीदें काफी ज्यादा थी तो इसी हिसाब से फिल्म पर इनवेस्टमेंट भी काफी ज्यादा किया गया है। फिल्म को एए एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में प्रभास के साथ ही राणा दग्गुबाती, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी और सत्यराज भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। 'बाहुबली द कन्क्लूजन' की रिलीज डेट 28 अप्रैल 2017 तय की गई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News