चीन में ''दंगल'' को पटखनी देने के लिए ''बाहुबली'' तैयार, 6000 स्‍क्रीन्‍स पर होगी रिलीज

7/5/2017 2:00:24 AM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की फिल्म 'दंगल' और प्रभास स्टारर 'बाहुबली 2' अबतक की सबसे बड़ी फिल्में मानी जा रही हैं। दोनों ही फि‍ल्मों के कंटेंट ने दर्शकों के दिलो दिमाग में असर छोड़ा है। कमाई के मामले भी दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। लेकिन कमाई के दंगल में कौन सी फिल्म जीतने वाली है ये देखना दिलचस्प है। बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों को लेकर दोनों फिल्मों में कांटे की टक्कर चल रही है। दोनों ही फिल्में हिन्दी सि‍नेमा के इतिहास के कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी हैं। अभी तक आमिर की फिल्म 'दंगल' ही 'बाहुबली 2' के मुकाबले बढ़त बनाए हुए है लेकिन अब इस मुकाबले में दिलचस्प मोड़ आने वाला है।

खबरों की मानें तो 'बाहुबली' मेकर्स फिल्‍म को चीन में रिलीज करने के लिए पूरी तरह से तैयार है और फिल्‍म को जल्‍द ही 6000 स्‍क्रीप्‍स पर रिलीज किया जायेगा। दरअसल दोनों ही फिल्‍में 2000 करोड़ के आंकड़े के बेहद करीब है, लेकिन देखना दिलचस्‍प होगा कि इस नंबर गेम में कौन विनर होगा। 'दंगल' में आमिर खान ने हरियाणा के रेसलर महावीर सिंह फोगाट का किरदार निभाया है।

 एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी 'बाहुबली' में प्रभास के अलावा राणा दग्‍गूबाती, अनुष्‍का शेट्टी, तमन्‍ना भाटिया, सत्‍यराज और राम्‍या कृष्‍णन मुख्‍य भूमिका में हैं।

आपको बता दें चीन में 'दंगल' के रि‍लीज के बाद अब 'दंगल' वहां की सबसे लोकप्रि‍य फिल्म बन चुकी है करीब 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई इस फिल्म ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर भी जमकर कमाई की। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News