हरिद्वार पहुंचे सुनील शेट्टी, ले रहे हैं बाबा रामदेव से योग शिक्षा

5/5/2018 7:37:07 PM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी दिनों चर्चा में है। दरअसल, सुनील शेट्टी इन दिनों हरिद्वार में है। मन की शांति के लिए वह बाबा रामदेव के साथ में हैं। खास बात यह है कि बाबा रामदेव ने सुनील शेट्टी के योग सिखने से जुड़ी फोटो सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस फोटो में जींस और टीशर्ट पहले बाबा रामदेव के साथ योग करते नजर आ रहे हैं।  

 

A post shared by Swami Ramdev (@swaamiramdev) on

अपनी इस फोटो के साथ रामदेव ने लिखा है कि सुप्रसिद्ध अभिनेता सुनील शेट्टी ने पतंजलि योगपीठ, हरिद्वार में योगाभ्यास किया। इस पर कुछ लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं। इस फोटो में सुनील शेट्टी ध्यान की मुद्रा में हैं। सुनील शेट्टी की इस तरह की तस्वीर देख कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है। कुछ ने लिखा कि उनकी ध्यान मुद्रा अजीब है तो किसी ने लिखा कि ये शेट्टी बाबा हैं और किसी ने लिखा कि बाबा बिजनेसमैन बन गया है और योग भूल गया है।  


गौरतलब है कि हाल ही में बाबा रामदेव और उनकी पतंजलि कंपनी पर एक बार फिर से आरोप लगा है। आरोपों के मुताबिक, मार्च महीने में ही अप्रैल 2018 की मैन्यूफैक्चरिंग के पतंजलि उत्पाद बाजार में मिलने लगे थे। सोशल मीडिया पर आगे की तारीख वाली मैन्यूफैक्चरिंग डेट वाले पतंजलि उत्पाद की तस्वीर वायरल हुई है। इस खुलासे के बाद भारतीय खाद्य नियामक संस्था फूड सेफ्टी एंड स्टैंडर्ड्स ऑफ इंडिया (एफएसएसएआई) ने जांच के आदेश दिए थे। लोगों का अब पतंजलि पर से भरोसा काफी कम हो चुका है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News